NDTV Khabar

Bigg Boss 11: बीवी के डर से खुल के खेल नहीं पा रहा है घर का ये सदस्य!

बिग बॉस को शुरू हुए दो हफ्ते गुजर चुके हैं लेकिन घर का एक सदस्य ऐसा भी है जो अभी तक खुलकर सामने नहीं आ पा रहा है.

261 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: बीवी के डर से खुल के खेल नहीं पा रहा है घर का ये सदस्य!

अर्शी खान और हितेन तेजवानी

खास बातें

  1. खुलकर सामने नहीं आ पा रहे हितेन
  2. अर्शी को देखकर घबरा जाते हैं
  3. फुल फिरकी लेती है अर्शी खान
नई दिल्ली:

बिग बॉस को शुरू हुए दो हफ्ते गुजर चुके हैं लेकिन घर का एक सदस्य ऐसा भी है जो अभी तक खुलकर सामने नहीं आ पा रहा है. जहां घर के हर सदस्य अपना-अपना रंग दिखाते रहे हैं. कहीं किसी का असली चेहरा सामने आया है तो कहीं फेक कर रहे हैं. लेकिन हितेन तेजवानी कुछ बंधे-बंधे नजर आ रहे हैं. इसकी झलक कल के एपिसोड में उस समय मिली जब रवि दुबे और ऋत्विक धंजानी शो में मस्ती करने के लिए आए. 

यह भी पढ़ेंः Photos: सरगुन मेहता के भाई की शादी में कुछ यूं दमके टीवी सिलेब्‍स

टिप्पणियां

हितेन रसगुल्ला बनकर खड़े थे और अर्शी खान को उन्हे ऋत्विक और रवि को बेचना था. अर्शी खान ने बेचने के लिए कहा कि हितेन मेरे रसगुल्ले हैं और मैं इनके लिए चाशनी बन सकती हूं. ऋत्विक ने कहा कि इनकी चाशनी तो बाहर है. इसके बाद सारी बाद समझ में आ गई. बाद में हितेन को अर्शी से बाद में बात करते हुए देखा गया तो उन्हें अर्शी के मूव्ज से दिक्कत महसूस हुई. अर्शी उनके साथ छेड़छाड़ कर रही हैं और फिरकी भी ले रही हैं. लेकिन हितेन इस बात को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले रहे हैं जबकि अर्शी उनसे पूरी मस्ती लेने में लगी हैं. इसे देखकर तो यह कहा जा सकता है कि हितेन अपनी आउटसाइड लाइफ की वजह से घर के अंदर अपनी जिंदगी सही से जी नहीं पा रहे हैं.

 
bigg boss

हालांकि घर के सभी सदस्य उन्हें जेनुइन कंटेस्टेंट भी मानते हैं लेकिन इसमें भी दो राय नहीं कि वे अभी तक सही-गलत बात में बहुत कम ही साथ देते नजर आए हैं. शायद उन्हें अपनी इमेज की बहुत ज्यादा चिंता है और वैसे भी उनकी एक्ट्रेस पत्नी उन्हें बिग बॉस के घर तक छोड़ने भी आई थीं. शायद इसी वजह से वे अभी तक खुल नहीं पाए हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement