NDTV Khabar

Bigg Boss 11: ऐसा क्या हुआ कि अर्शी खान से बोल गए सलमान खान, आप अपनी कब्र खोद रही हैं...

सलमान खान ने शिल्पा शिंदे की मम्मी के साथ अर्शी खान के बिहेवियर को लेकर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाईं. यही नहीं, शिल्पा शिंदे पर अर्शी ने अपने पिता को बुरी नजर से देखने का भी आरोप लगाया था. सलमान खान ने इस बात को भी उठाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: ऐसा क्या हुआ कि अर्शी खान से बोल गए सलमान खान, आप अपनी कब्र खोद रही हैं...

सलमान खान, अर्शी खान.

खास बातें

  1. अर्शी खान पर भड़के सलमान खान
  2. सलमान बोले- अर्शी बेतुकी बातें कर, खराब खेल रही हैं
  3. सुल्तानी अखाड़े पर होगा अर्शी और शिल्पा का मुकाबला
नई दिल्ली: वीकेंड का वार में सलमान खान की एंट्री इस बार भी घर के कई सदस्यों के लिए मुश्किल भरी थी. उन्होंने गर्लफ्रेंड्स की वजह से प्रियांक शर्मा का खूब मजाक बनाया जबकि अर्शी खान की बेहूदा बातों पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. सलमान खान ने शिल्पा शिंदे की मम्मी के साथ अर्शी खान के बिहेवियर को लेकर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाईं. यही नहीं, शिल्पा शिंदे पर अर्शी ने अपने पिता को बुरी नजर से देखने का भी आरोप लगाया था. सलमान खान ने इस बात को भी उठाया.

Bigg Boss 11: अर्शी ने सलमान को लिया लपेटे में, शिल्पा की साइड लेने का लगाया आरोप

सलमान खान ने अर्शी से कहा कि वे बहुत ही खराब खेल रही हैं और बेतुकी बात कर रही हैं. उन्होंने कहा कि शिल्पा शिंदे ने ऐसा कोई काम नहीं किया जिससे लगे कि वे अर्शी के पिता को गंदी नजर से देख रही थीं. सलमान खान ने कहा कि आप जितना ज्यादा बोल रही हैं, आप उतनी अपनी कब्र खोद रही हैं.

Bigg Boss 11: आकाश ने शिल्पा को जबरन किया Kiss, गुस्साए फैन्स बोले- औरतें सुरक्षित नहीं हैं शो में

टिप्पणियां
हालांकि अर्शी ने इसका भी विरोध किया और वे हिना खान से बात करती नजर आईं. हिना खान कह रही थीं कि इस घर में यही फंडा अपनाओ, या तो शिल्पा की दोस्त बन जाओ या फिर उसको भूल जाओ. अर्शी खान ने भी कहा कि शिल्पा की लल्लो-चप्पो करते रहो तो ठीक. अगर उससे थोड़े से भी अलग हुए तो आपकी लुटिया डूब गई. ऐसा हुआ भी है जो भी शिल्पा से अलग हुआ है, उसकी इमेज बिगड़ी है. वैसे आज सुल्तानी अखाड़े में अर्शी और शिल्पा का मुकाबला देखने को मिलेगा.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement