NDTV Khabar

Bigg Boss 11: 'आवाम' की चहेती अर्शी खान की हो रही है वापसी, इस तरह पलटेंगी बाजी

अर्शी खान बिग बॉस 11 में दोबारा दस्तक देने जा रही हैं. खबरों के मुताबिक, अर्शी खान की एंट्री उनके फैन्स की डिमांड और सलमान खान के कहने पर की जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: 'आवाम' की चहेती अर्शी खान की हो रही है वापसी, इस तरह पलटेंगी बाजी

Bigg Boss 11 में नजर आ चुकीं अर्शी खान

खास बातें

  1. अर्शी खान रही हैं विवादों में
  2. घर में रहीं काफी पॉपुलर
  3. अब वापसी कर रही हैं एंट्री
नई दिल्ली: अर्शी खान बिग बॉस 11 में दोबारा दस्तक देने जा रही हैं. सूत्रों से मिल रही खबरों के मुताबिक, अर्शी खान की एंट्री उनके फैन्स की डिमांड और सलमान खान के कहने पर की जा रही है. इस बात का दावा विवादास्पद एक्ट्रेस महिमा सिंह ने पुरी किया है. उनके मुताबिक सलमान खान चाहते हैं कि बिग बॉस का फिनाले टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दे और छा जाए. इस हफ्ते मिड वीक एविक्शन होना है, और माना जा रहा है कि अर्शी खान की एंट्री घर में से किसी को बाहर ले जाने के लिए हो रही है. लेकिन आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है.

Video: मेरे सबसे अच्छे पड़ौसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान



Bigg Boss 3: KRK ने इन्हें मारा था बॉटल तो बिग बॉस ने निकाला था बाहर, जानें कौन बना था Winner

सूत्रों ने बताया है कि अर्शी खान घर में पहुंच चुकी हैं और वह एक टास्क के लिए आई हैं और इस एपिसोड को जल्द ही एयर किया जाएगा. अर्शी खान ने घर के अंदर एंट्री करने से पहले बिग बॉस के बारे में कई बातें कही थीं. अर्शी खान ने कहा, "बिग बॉस एक रियलिटी शो है और इसमें सब गेम खेलने आए हैं. विकास गुप्ता का तेज दिमाग है, हिना खान और शिल्पा शिंदे के पास टीवी का लंबा एक्सपीरियंस है. मैं कॉमनर के तौर पर घर में गई थी और हिना और शिल्पा जैसों के साथ खेली. मुझे सभी पसंद हैं और सभी अच्छे दोस्त हैं. आवाम सब देखती है...आवाम सब जानती है."

Bigg Boss 11: अर्शी खान ने घर के इस सदस्य को बताया 'विलेन,' बोलीं- शिल्पा के खिलाफ मेरा ब्रेनवॉश किया

टिप्पणियां
अर्शी खान ने घर में अच्छी पारी खेली थीं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्ती थी. लेकिन उनका मानना है कि वे पुनीश शर्मा की बातों में आ गई थीं. जिस वजह से वे शिल्पा शिंदे के खिलाफ हो गई थीं. इसी वजह से वे घर से बाहर भी हो गईं. वजह चाहे जो भी हो लेकिन अर्शी खान की ये एंट्री कुछ धमाका तो जरूर करेगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement