NDTV Khabar

Bigg Boss 11: बंदगी के बाहर होने से पुनीश का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, चाहती हैं ये कंटेस्टेंट बने विनर

इस बार ‘बिग बॉस-11’ में बतौर ‘कॉमनर्स’ प्रवेश करने वाले पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के बीच प्यार पनपा भी और वो परवान भी चढ़ा. फिर जुदाई का मौसम भी आ गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: बंदगी के बाहर होने से पुनीश का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, चाहती हैं ये कंटेस्टेंट बने विनर

बिग बॉस 11 में बंदगी कालरा

खास बातें

  1. अलग हो चुके हैं घर के लवबर्ड
  2. बंदगी हो गई हैं घर से बाहर
  3. पुनीश का रो-रोकर बुरा हाल
नई दिल्ली:

इस बार ‘बिग बॉस-11’ में बतौर ‘कॉमनर्स’ प्रवेश करने वाले पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के बीच प्यार पनपा भी और वो परवान भी चढ़ा. फिर जुदाई का मौसम भी आ गया. इस हफ्ते ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर जाने के लिए लव त्यागी के साथ पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा भी नॉमिनेट हुए. ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में शो के होस्ट सलमान ख़ान ने बताया कि लव त्यागी को सुरक्षित हैं, लेकिन इसके साथ ही बंदगी और पुनीश के सामने उन्होंने दो विकल्प भी रखे. पहला विकल्प था कि दोनों एक साथ ‘बिग बॉस’ हाउस को छोड़ कर जा सकते हैं और दूसरा यह कि दोनों में से किसी एक को घर से बाहर जाना होगा. टूटे हुए दिल से इन ‘लव बर्ड्स’ ने एक साथ घर से जाने का फैसला ले लिया, लेकिन सलमान ने तभी एक ट्विस्ट डाला और बंदगी कालरा को घर से जाने का फैसला सुनाया. बंदगी के घर से बाहर निकलने की वजह से पुनीश का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

Video: मेरे सबसे अच्छे पड़ोसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान


Bigg Boss 11: खत्म हो गई पुनीश की छोटी-सी लव स्टोरी, घर से बाहर हुई बंदगी कालरा

बंदगी कालरा ने ‘बिग बॉस’ के हाउस में बतौर कॉमनर ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ के टैग के साथ प्रवेश किया था. अपनी खूबसूरती और प्रभावी व्यक्तित्व से घरवालों के साथ दर्शकों को भी प्रभावित किया. पुनीश के साथ बंदगी की दोस्ती की चर्चा ‘बिग बॉस’ हाउस के साथ बाहर की दुनिया में खूब रही. बंदगी और पुनीश एक-दूसरे के साथ न सिर्फ टास्क में बल्कि हर झड़प-बहस में भी खड़े रहे. 

Bigg Boss 11: इस एक्ट्रेस का दावा, TRP बढ़ाने के लिए कंटेस्टेंट को परोसते हैं शराब!

‘बिग बॉस-11’ से एविक्ट होने के बाद बंदगी ने कहा, ‘यह बहुत ही शानदार अनुभव रहा है और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं इस समय पर घर से बाहर निकली हूं. अगर मुझे दोबारा मौका मिलता है, तो मैं फिर से घर में जाना चाहूंगी.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं शो को लगातार फॉलो करती रहूंगी और चाहूंगी कि पुनीश शो जीते.’

टिप्पणियां

बंदगी कालरा मूलरूप से चंडीगढ़ की रहने वाली हैं, लेकिन फिलहाल वो मुंबई में ही रह रही हैं. पेशे से इंजीनियर बंदगी ने मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया है. साथ ही वो कुछ ब्यूटी पेजेंट्स का भी हिस्सा रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement