NDTV Khabar

Bigg Boss 11: टीवी पर लौट आईं 'अंगूरी भाभी', सलमान खान कर रहे फ्लर्ट

बिग बॉस 11 के प्रोमो में सलमान खान टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. सलमान उनके साथ फ्लर्ट करते भी नजर आ रहे हैं.

807 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: टीवी पर लौट आईं 'अंगूरी भाभी', सलमान खान कर रहे फ्लर्ट

सलमान खान के साथ शिल्पा शिंदे.

खास बातें

  1. अंगूरी भाभी की 'बिग बॉस 11' में एंट्री
  2. शिल्पा से बोले सलमान- आप अंदर तो आओ, उसके बाद आपको सही पकड़ेंगे
  3. प्रोड्यूसर से विवाद के बाद शिल्पा ने छोड़ा था 'भाभी जी घर पर है'
नई दिल्ली: टीवी का सबसे पसंदीदा और विवादित शो 'बिग बॉस' आज रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है. सलमान खान और शो में हिस्सा लेने वाले सेलेब्स के बारे में हर कोई जानने के लिए बेकरार है. कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए नए प्रोमो में सलमान खान ने शो की पहली सेलिब्रेटी कंटेस्टेंट की झलक दिखाई है. ये कोई और नहीं बल्कि 'भाभी जी घर पर है' से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे हैं.

Bigg Boss 11 में शामिल होंगे दाऊद इब्राहिम के 'दामाद', पहले बना चुके ससुर पर फिल्म

प्रोमो में सलमान-शिल्पा की मस्ती साफ दिख रही है. इसमें सलमान उनके साथ फ्लर्ट करते भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान अंगूरी के लिए शेर कहते दिख रहे हैं जिसे सुन शिल्पा अपना मशहूर डायलॉग कहती हैं- सही पकड़े हैं. इसपर सलमान कहते हैं- आप अंदर तो जाए आप, उसके बाद आपको सही पकड़ेंगे. सलमान उनसे डांडिया के साथ-साथ अनोखा टास्क करवाते नजर आ रहे हैं. Photos: सलमान खान के शो Bigg Boss 11 में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी ये...

मालूम हो कि टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर चर्चित हुईं एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे इस सीरियल को छोड़ चुकी हैं. धारावाहिक के निर्माता बनइफर कोहली के साथ शिल्पा का विवाद इतना बढ़ गया था कि उन्होंने सेट पर आने से इंकार कर दिया था. पिछले साल अप्रैल में मेकर्स के साथ हुए झगड़े के बाद शिल्पा को बाहर जाने का रास्ता दिखा दिया गया था. शो छोड़ने के लगभग एक साथ बाद शिल्पा ने इस सीरियल के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप दर्ज कराया था. बता दें, शो में अब उनकी जगह टीवी एक्ट्रेस शिवांगी आत्रे ने ली हैं, जो अब अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं. 

 VIDEO: टीम 'जुड़वां-2' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement