NDTV Khabar

Bigg Boss 11: अर्शी खान ने कहा ‘नाचने वाली’ तो सपना चौधरी ने दी धमकी, संभलकर रह, नहीं तो हाथ उठ जाएगा

बिग बॉस हाउस में इस बार ड्रामा पहले हफ्ते से ही शुरू हो गया है. आज सपना चौधरी और अर्शी खान एक दूसरे उलझती नजर आएंगी.

280 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: अर्शी खान ने कहा ‘नाचने वाली’ तो सपना चौधरी ने दी धमकी, संभलकर रह, नहीं तो हाथ उठ जाएगा

बिग बॉस में अर्शी खान और सपना चौधरी

खास बातें

  1. घर में बवाल जारी है
  2. अर्शी और सपना आपस में उलझीं
  3. हितेन का किंग टास्क जारी है
नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में आज भी धमाल जारी रहने वाला है. घरवाले जहां टास्क के दौरान एक दूसरे से उलझते नजर आएंगे वहीं घर में कई नई दुश्मनियां बनते भी आज देखी जा सकेंगी. आज दिन की शुरुआत आकाश के नाटक से हुई, जो सिर पर जटा-जूट बांध कर साधु बने इधर से उधर उछल-कूद रहे थे. पुनीश के मजाक उड़ाने पर वे जटा-जूट उतार कर आए और सबके साथ नाश्ता बनाने-खाने लगे. इस दौरान हिना, महजबीं, लुसिंडा, आकाश आदि अपनी-अपनी चोटें दिखाते नजर आए, जो उन्हें कल के टास्क के दौरान लगी थीं. 

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11: पुनीश और बंदगी में बढ़ने लगीं नजदीकियां, ऑन कैमरा किया Kiss!

बाद में महजबीं की ख़ामोशी और उदासी ने सबका ध्यान आकर्षित किया. पूछने पर पता चला कि उन्हें अपने घर की बहुत याद आ रही है. ख़ासकर प्रॉपर्टी को लेकर वे बेहद परेशान हैं, क्योंकि उनके पिता ने मरने से पहले प्रॉपर्टी का बड़ा हिस्सा अपनी गर्लफ्रेंड के नाम कर दिया था. कोर्ट में चल रहे प्रॉपर्टी के केस को लेकर सबने अपनी– अपनी सलाह दी, मगर शिल्पा ने कहा कि वकीलों को पैसा लुटाने से बेहतर है कि प्रॉपर्टी का एक हिस्सा उस गर्लफ्रेंड को देकर समझौता कर लिया जाए.
 
bigg boss

यह भी पढ़ेंः FTII New Chairman: जब पेट भरने की खातिर ‘फिरंगी’ बनकर लोगों को चूना लगाते थे अनुपम खेर

हर रोज की तरह हाउस का माहौल तब बदला, जब ‘बिग बॉस’ ने बीते कल का अधूरा टास्क एक मजेदार ट्विस्ट के साथ पूरा करने का आदेश दिया. थोड़ी ही देर में हितेन राजा और शिल्पा व अर्शी उनकी रानियां बनकर आ गईं. बाकी लोग दास-दासी बनकर उनकी सेवा में लग गए, लेकिन इस सेवा-सत्कार और टास्क के दौरान तकरार और चुगलखोरी भी खूब हुई. राजा हितेन से शादी का सपना देख रहीं अर्शी खान पर सपना चौधरी ने एक ऐसा कमेंट किया कि अर्शी ने उन्हें ‘नाचने वाली’ कहकर अपमानित किया. बदले में सपना ने न सिर्फ पैरोडी गाकर उन्हें चिढ़ाया, बल्कि यह धमकी भी दी कि जरूरत पड़ने पर वे हाथापाई पर भी उतर सकती हैं. दूसरी तरफ महजबीं भी अर्शी के व्यवहार से परेशान दिखीं. उन्होंने कहा कि अर्शी अपने कार्य और बातचीत से गंदगी फैलाती हैं. वे यहां तक बोलीं कि अर्शी अपनी औकात में रहें, वर्ना अंजाम के लिए भी तैयार रहें. खैर, शाम ढलने तक दोनों टोलियां राजा हितेन का दिल जीतने में जुटी रहीं.

उधर सब्यसाची ने घर वालों के लिए टेस्टी खाना बनाया. अंत में, अगर राजा हितेन अच्छी और बुरी रानी की सही पहचान कर पाते हैं तो वे घर में राज करेंगे. लेकिन अगर उनका फ़ैसला ग़लत साबित हुआ तो उनके साथ क्या होगा, यह जानना दिलचस्प है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement