NDTV Khabar

Viral Video: सपना चौधरी और बेनाफ्शा के डांस ने फैलाई सनसनी, क्या आपने देखा?

बिग बॉस-11 में नजर आईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और मॉडल बेनाफ्शा सूनावाला शो में काफी फेमस रही थीं.

361 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: सपना चौधरी और बेनाफ्शा के डांस ने फैलाई सनसनी, क्या आपने देखा?

खास बातें

  1. बेनाफ्शा और सपना का धांसू डांस
  2. सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  3. दोनों ही बिग बॉस सीजन 11 की हैं कंटेस्टेंट
नई दिल्ली: बिग बॉस-11 में नजर आईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और मॉडल बेनाफ्शा सूनावाला शो में काफी फेमस रही थीं. अब वे शो से बाहर हैं लेकिन वे बखूबी सुर्खियां बटोरने का काम कर रही हैं. बेनाफ्शा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे सपना चौधरी के साथ जमकर नाच रही हैं. ये वीडियो वायरल हो गया है और दोनों के डांस का अंदाज काफी पसंद भी किया जा रहा है. सपना और बेनाफ्शा दोनों ही हरियाणी गाने पर डांस कर रही हैं और इस गाने तथा डांस का भरपूर लुत्फ भी उठा रही हैं. 

Bigg Boss 11: फूट-फूटकर रोए विकास तो इस बिग बॉस विनर ने दी तसल्ली, घर में कप्तानी के लिए होगा घमासान
 

बेनाफ्शा सूनावाला ने इस पोस्ट के साथ लिखा हैः मुझे सपना बहुत पसंद है. हम दोनों ने मेरे इस ताजा फेवरिट सॉन्ग पर डांस करके एक अलग ढंग की पॉजिटिविटी महसूस की है. जब मैं दिल्ली आई थी और सपना आधी रात को मुझे अपने घर ले आई थीं. कहना चाहूंगी, वाकई यह काफी अच्छा अनुभव था. बहुत ही प्यार परिवार है. खासकर सप्पू की मम्मी...

 

बेनाफ्शा 8 जनवरी को दिल्ली आई थीं तो उस समय उन्होंने सपना चौधरी से मुलाकात की थी. वे सपना से मिलकर इतनी खुश हुई थीं कि उनकी गोद में ही चढ़ गई थी. उन्होंने इसकी फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा हैः "हरियाणा की शान, और मेरी जान!! देखो किससे मिली! आई लव लव लव लव लव यू सप्पू. बैन लव्स यू."

टिप्पणियां
चलिए ये तो अच्छा है घर के अंदर बनी दोस्ती घर के बाहर भी बरकरार है. लेकिन सपना और बेनाफ्शा दोनों ही घर में अपनी पारी के दौरान कुछ खास रंग नहीं जमा सकी थीं. गेम में दूसरे के हाथों की कठपुतली रहीं, और फिर इनकी बिदाई हो गई थी. सपना चौधरी से तो सबको बहुत उम्मीदें थीं लेकिन वे जब तक घर में रहीं हिना खान के प्रभाव में ही रहीं.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement