NDTV Khabar

Bigg Boss 11: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को इस कंटेस्टेंट ने करवाया है शो से बाहर

सपना चौधरी बिग बॉस 11 से बाहर हो गई हैं. कहते हैं, जो बादल गरजते हैं वह बरसते नहीं हैं. सपना चौधरी न तो गरज सकीं और न ही बरस सकीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को इस कंटेस्टेंट ने करवाया है शो से बाहर

बिग बॉस 11 में सपना चौधरी

खास बातें

  1. घर से बाहर हो गई हैं सपना चौधरी
  2. सब को लगा था बनेंगी फाइनलिस्ट
  3. सलमान खान को भी किया निराश
नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बिग बॉस 11 से बाहर हो गई हैं. कहते हैं, जो बादल गरजते हैं वह बरसते नहीं हैं. सपना चौधरी न तो गरज सकीं और न ही बरस सकीं. वे घर से बहुत ही खराब माहौल में विदा हुईं क्योंकि उनके घर से बाहर होने से पहले सलमान खान ने गलत स्टैंड लेने और हिना खान की बातों में आन की वजह से सपना चौधरी की अच्छे से क्लास ली थी. जिस पर सपना का मूड उखड़ गया था, और वे खामोश बैठी रहीं. शो से बाहर होने के लिए सपना खुद जितनी जिम्मेदार हैं, उतनी ही जिम्मेदार हिना खान भी हैं. 

Video: सपना चौधरी को यूं मिला लव बाइट



Bigg Boss 11: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को जनता ने दिखाया बाहर का रास्ता

सपना चौधरी ने घर से निकलने के बाद कहाः “ये मेरे लिए कभी न भुलाए जाने वाला अनुभव है. मैं हर तरह के लोगों से मिली जो अलग-अलग पृष्ठभूमि से थे. सबकी सोच भी अलग थी. इन कुछ हफ्तों में मैंने जिंदगी के कई गहरे सबक सीखे.” वैसे सपना चौधरी के घर से निकलने के लिए हिना खान जिम्मेदार हैं क्योंकि जिस टास्क में किसी को नॉमिनेशन से सुरक्षित करना था, उसमें हिना ने गेम खेला और सपना के हाथों लव त्यागी को सुरक्षित कराया था जो बिल्कुल ही कुछ नहीं कर रहे हैं. इस तरह सपना को घर से बाहर होना पड़ा. इस तरह वे हिना खान के खराब खेल का शिकार हुईं और वे इस बात को आखिरी तक नहीं समझ पाईं और दोस्ती का दंभ भरती रहीं. 

Video: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान



Bigg Boss11: बंदगी ने बताई सपना चौधरी की उम्र, कहा- 22 साल की हैं तो पुनीश बोले 'अनपढ़' है

टिप्पणियां
सपना चौधरी टीवी पर अपनी अच्छी इमेज बनाने में भी नाकाम रही. उनके पास डांसिंग का टैलेंट था और वे उसके जरिये अपने फैन्स को रिझा कर वोट ले सकती थीं. लेकिन वे या तो घर में लेटी हुई नजर आईं या फिर हिना खान के इशारों पर नाचती रहीं. हिना ने जो कह दिया वह उन्हें सही लगा. यही नहीं, आखिरी दिन तो वे सलमान खान से भी उलझ गईं, और सलमान की सही बात भी मानने को तैयार नहीं थीं. इस तरह यह बात साफ है कि हिना खान ने उनका माइंड वॉश कर दिया था. हिना ने बताया था कि पुनीश ने कहा है कि उनके शो मासी (जनता) होते हैं. इस बात को सपना गलत ढंग से ले गई थीं. सलमान ने कहा था कि वे भी मासी हीरो हैं. लेकिन सपना को उनकी बात भी समझ नहीं आई और इस तरह वे अपने फैन्स को नाराज करके घर से बाहर हो गईं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement