Bigg Boss 11: आकाश ने शिल्पा को जबरन किया Kiss, गुस्साए फैन्स बोले- औरतें सुरक्षित नहीं हैं शो में

आकाश ददलानी घर के ऐसे सदस्य हैं जो हमेशा ही किसी न किसी वजह से आपे से बाहर हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ शिल्पा शिंदे और उनके बीच भी हुआ.

Bigg Boss 11: आकाश ने शिल्पा को जबरन किया Kiss, गुस्साए फैन्स बोले- औरतें सुरक्षित नहीं हैं शो में

शिल्पा शिंदे और आकाश ददलानी

खास बातें

  • हमेशा बेहूदगी करते हैं आकाश
  • दोस्तों को भी नहीं बख्शते
  • नॉमिनेट होने पर हो जाते हैं बेकाबू
नई दिल्ली:

आकाश ददलानी घर के ऐसे सदस्य हैं जो हमेशा ही किसी न किसी वजह से आपे से बाहर हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ शिल्पा शिंदे और उनके बीच भी हुआ. अक्सर वे एविक्शन के लिए नॉमिनेट होते हैं और अपने पर से काबू खो बैठते हैं. इन दिनों भी घर में वे कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि वे क्या कर रहे हैं. ऐसा ही कुछ उस समय हुआ जब आकाश ने जबरदस्ती शिल्पा को किस कर लिया. इस पर शिल्पा तो गुस्सा हुईं, साथ ही घर से बाहर उनके फैन्स भी भड़क पड़े हैं. 
 


इस टीवी एक्टर का दावा, ये होंगे Bigg Boss 11 के विनर

पुनीश और आकाश आपस में बात कर रहे थे जबकि शिल्पा वहीं खड़ी थीं. आकाश जबरन शिल्पा शिंदे को किस कर देते हैं और पुनीश खड़े उन्हें देखकर हंसते रहते हैं. यही नहीं, किस करने के बाद आकाश शिल्पा से कहते हैं, 'क्या करेगी...हां...क्या करेगी.' शिल्पा कहती है, 'तू बहुत मार खाएगा. तू थप्पड़ खाएगा अभी. मुझे नहीं बात करना.' वैसे आकाश को कई बार सलमान खान से भी डांट पड़ चुकी है. आकाश दोस्त कहने वाले हर शख्स से लड़ चुके हैं. वे पुनीश से बहुत बुरी तरह से पेश आए थे. अर्शी खान के साथ भी इन दिनों वे नाराज चल रहे हैं. शिल्पा शिंदे से को तो वो मां कहते थे, लेकिन शिल्पा शिंदे और विकास की दोस्ती को वे पचा नहीं पाए और उनसे लड़ बैठे.

Video: मेरे सबसे अच्छे पड़ोसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान




Ayodhya Case: फराह खान ने आडवाणी को ताना मारते हुए कहा, जैसा कर्म करेंगे, वैसा ही फल मिलेगा

आकाश ने शिल्पा के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया तो इसे दर्शक भी सही से नहीं पचा पा रहे हैं. उन्होंने सलमान खान से इसके खिलाफ कार्रवाई कहा है और इसे यौन उत्पीड़न तक कह दिया है. यही नहीं एक फैन ने तो यह कहा है कि वह हिना खान से नफरत करती है, अगर ऐसा ही कुछ हिना खान के साथ भी करते तो वे बर्दाश्त नहीं करतीं. देखें इस हफ्ते आकाश घर से बाहर होते हैं या नहीं, और सलमान किस तरह उनकी खबर लेते हैं. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com