NDTV Khabar

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे ने आकाश ददलानी के साथ कुछ ऐसा किया, सूज गए उनके होंठ

बिग बॉस के घर में बौने बनाम राक्षसों का युद्ध चल रहा है. कल हिना खान, अर्शी खान, लव त्यागी और आकाश ददलानी ने शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी, बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा को टॉर्चर किया था.

344 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे ने आकाश ददलानी के साथ कुछ ऐसा किया, सूज गए उनके होंठ

बिग बॉस 11 में आकाश ददलानी

खास बातें

  1. बिग बॉस में मचा है कोहराम
  2. टॉर्चर देने के लिए छिड़ी है जंग
  3. आपस में भिड़ी हैं टीम हिना और टीम शिल्पा
नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में युद्ध चल रहा है. कल हिना खान, अर्शी खान, लव त्यागी और आकाश ददलानी ने शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी, बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा को टॉर्चर किया था. पुनीश के बाल तक काट दिए गए थे जबकि बंदगी की आंखों में मिर्च चली गई थी. दिलचस्प वाकया हुआ हितेन के साथ. वैक्सिंग के जरिये उनके बाल उखाड़ दिए गए थे. कल टीम हिना की बारी थी टॉर्चर करने की जबकि आज टीम शिल्पा की बारी है बदला लेने की. आज शिल्पा शिंदे आकाश के साथ कुछ ऐसा करेंगी कि उनके होंठ बुरी तरह सूज जाएंगे.
 
Bigg Boss 11 में जाने से चूकी थीं ये भोजपुरी क्वीन, भड़ास निकालते हुए बोलीं- घर में सारे पागल भरे हैं

आज टॉर्चर में लव त्यागी के बाल काट दिए जाएंगे. उनके बालों का ऐसा बुरा हश्र किया जाएगा कि वे रोने लगेंगे क्योंकि वे अपने बालों को बहुत प्यार करते हैं. फिर आकाश ददलानी भी टॉर्चर टेबल पर पहुंचेंगे. वहां शिल्पा शिंदे उनके मुंह पर लहसुन रगड़ेंगी और उन्हें टॉर्चर करने की कोशिश करेंगी. लेकिन कोई भी यह नहीं जानता कि लहसुन से आकाश को एलर्जी है. इस वजह से उनके होंठ सूज जाएंगे. विकास गुप्ता इसे रोकने की कोशिश करेंगे क्योंकि आकाश की हालत खराब होती जाती है. लेकिन घर वाले नहीं मानते हैं. यही नहीं, आकाश भी कहेंगे कि वे रॉकस्टार हैं, हार नहीं मानेंगे. 
 
40 साल की शिल्पा शिंदे ने बताई सिंगल रहने की असली वजह, कार्ड छपने के बाद टूटी थी शादी

इसके अलावा, आज टॉर्चर झेलने की बारी हिना खान की भी है. हिना खान के बाल काटे जाएंगे और उनके साथ बंदगी कालरा वह सब करेंगी जो हिना खान ने उनके साथ किया था. आज के एपिसोड में बदले की जंग पूरी तरह से देखने कौ मिलेगी. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement