NDTV Khabar

Bigg Boss 11 में दिख रहा है अनोखा रिश्ता, 40 की मम्मी और 24 का बेटा

बिग बॉस में अक्सर रिश्ते बनते और बिगड़ते देखे गए हैं. इन दिनों भी यही नजारा है. आकाश ददलाना और शिल्पा शिंदे के बीच इन दिनों अनोखा रिश्ता नजर आ रहा है.

389 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 में दिख रहा है अनोखा रिश्ता, 40 की मम्मी और 24 का बेटा

बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे और आकाश ददलानी

खास बातें

  1. बिग बॉस में चल रहा है रिश्तों का खेल
  2. आकाश ने किया ड्रामा
  3. हिना ने भी उनके पक्ष में
नई दिल्ली: बिग बॉस में अक्सर रिश्ते बनते और बिगड़ते देखे गए हैं. इन दिनों भी यही नजारा है. आकाश ददलानी और शिल्पा शिंदे के बीच इन दिनों अनोखा रिश्ता नजर आ रहा है. वे शिल्पा शिंदे को मम्मी कहते हैं और वे शिल्पा शिंदे की हर बात मानते भी हैं. लेकिन कल के एपिसोड में उन्होंने घर के दूसरे सदस्यों के राज जानने के लिए कुछ देर के लिए शिल्पा शिंदे से अपना यह रिश्ता तोड़ा भी. घर के सदस्यों को लगा कि दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं. लेकिन असल में आकाश ड्रामा कर रहे थे ताकि वे घर के दूसरे सदस्यों के करीब जाकर उनके राज जान सकें.

यह भी पढ़ें :  Bigg Boss 11 Unseen: रात के अंधेरे में पुनीश ने बंदगी से कहा- अपने शॉट्स उतारो!

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच बढ़ती नजदीकियों को देखकर आकाश बिफर गए थे और उन्होंने इसे लेकर काफी इश्यू भी बनाया था. जब वे हिना और विकास को कोस रहे थे, उस समय सबको लगा कि ये रिश्ता टूट गया. हिना खान ने तो आकाश का साथ भी दिया. आकाश ने शिल्पा शिंदे की खातिर घर के बाकी सदस्यों के साथ पंगा लेने के लिए सबसे माफी भी मांगी. उन्होंने बेनाफ्शा से लेकर हिना खान जैसे सभी सदस्यों को सॉरी कहा. यही नहीं, उन्होंने प्रियांक शर्मा से भी माफी मांगी.

Video : बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान



यह भी पढ़ें :  Bigg Boss 11: अब दिखा सपना चौधरी का जलवा, ‘नागिन’ डांस से चला दी लाखों दिलों पर छुरियां

लेकिन रात को उस समय सीन पूरा चेंज हो गया जब हितेन को लेकर अर्शी और शिल्पा मजाक कर रहे थे. उस मजाक में आकाश भी शामिल हो गए, और उन्होंने घर के सभी सदस्यों को बताया कि वे तो सिर्फ ड्रामा कर रहे थे. लेकिन उन्होंने यह अच्छा ड्रामा किया, जिस पर घर के सभी सदस्य यकीन करने को तैयार हो गए. लेकिन जब उन्होंने यह बात सबको बताई तो सब हैरान रह गए. उन्होंने कहा कि शिल्पा शिंदे उनकी मम्मी हैं. वाकई 40 की मम्मी और 24 का बेटा, अनोखा रिश्ता ही तो है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement