NDTV Khabar

Bigg Boss 11: ‘अंगूरी भाभी’ और विकास में घमासान, कपड़ों पर फेंकी चाय, हिना खान बन गईं ड्रामा क्वीन

बिग बॉस में घर के सदस्यों को अब एक हफ्ता होने को आया. घर के कुछ सदस्य जहां सेट हो गए हैं तो कुछ बेकाबू. अंगूरी भाभी और विकास की जंग आज भी रहेगी जारी

242 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: ‘अंगूरी भाभी’ और विकास में घमासान, कपड़ों पर फेंकी चाय, हिना खान बन गईं ड्रामा क्वीन

बिग बॉस 11 का सीन

खास बातें

  1. शिल्पा शिंदे और विकास की जंग जारी
  2. हिना खान ने भी दिखाए हाथ
  3. दो धड़ों में बंट गया है बिग बॉस का घर
नई दिल्ली: बिग बॉस में घर के सदस्यों को अब एक हफ्ता होने को आया. घर के कुछ सदस्य जहां सेट हो गए हैं तो कुछ बेकाबू. यही नहीं, बिग बॉस के घर की खासियत रहा ग्रुपिज्म भी अब दिखने लगा है. घर दो धड़ों में बंट गया है. एक ग्रुप शिल्पा, अर्शी, आकाश और पुनीश का है जबकि दूसरी ओर विकास और हिना घर के बाकी सदस्यों को हांक रहे हैं. ये ग्रुप बीच-बीच में एक दूसरे से उलझ रहे हैं और तमाशा दिखा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः ‘अंगूरी भाभी’ पर अघोरी तांत्रिक शिवानी दुर्गा ने किया जादू और फिर...

हिना खान और अर्शी के बीच पहली जंग होती है और दोनों एक दूसरे को जबरदस्त ढंग से कोसती हैं. हिना जो अभी तक घर में काफी विनम्र बनकर दिखा रही थीं, अब वे अपनी विरोधी टीम के खिलाफ जमकर जहर उगल रही हैं. अर्शी और ज्योति में फिर ठन जाती है. हंसी मजाक के पलों में आकाश ज्योति को प्रपोज करेंगे क्योंकि विलेज गर्ल को डेट करना उनकी फैंटसी है.  शाम होते ही अर्शी और शिल्पा पूल में डूबकी लगाने के बारे में सोचती हैं, और आकाश तथा पुनीश उनके साथ हो जाते हैं. अर्शी सबको एंटरटेन करती हैं, और ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस करके दिखाती हैं. 

यह भी पढ़ेंः 'बिग बॉस' के घर में आपस में भिड़ गई हैं टीवी की सुपरहिट 'बहू' और चर्चित 'भाभी'

शिल्पा विकास को कोसने से रुकती नहीं हैं और उनके बीच हालात और बदतर हो जाते हैं. इसके बाद विकास भी कुछ करने की ठान लेते हैं. वह स्टोर रूम में पड़े सामान पर चाय का कप उंड़ेल देते हैं. बेनाफ्शा को पता चलता है कि चाय की वजह से उनकी फेवरिट ड्रेस बर्बाद हो गई है. उसके बाद घर का माहौल और बिगड़ जाता है. फिर बारी आती है घर के सदस्यों को ‘कालकोठरी’ में भेजने की. घर के सदस्य सर्वसम्मति से तीन लोगों को कालकोठरी में भेज सकते हैं. लेकिन पड़ोसियों को उनके इस फैसले पर फैसला देने का विशेषाधिकार हासिल है. बिग बॉस में आज भी भरपूर हंगामा होना तय है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement