NDTV Khabar

Bigg Boss 11: कश्मीर में जन्मी हिना खान एक शो से ही पहुंचीं बुलंदियों पर, जानें उनके बारे में ये खास बातें

हिना खान रियलिटी शो क्वीन बन चुकी हैं. बेशक उन्होंने जीत हासिल न की हो लेकिन खतरों के खिलाड़ी के फिनाले तक भी वे पहुंची थीं.

725 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: कश्मीर में जन्मी हिना खान एक शो से ही पहुंचीं बुलंदियों पर, जानें उनके बारे में ये खास बातें

हिना खान

खास बातें

  1. तेज-तर्रार हैं हिना खान
  2. आठ साल तक किया एक ही सीरियल
  3. खतरों के खिलाड़ी की बन चुकी हैं फाइनलिस्ट
नई दिल्ली: हिना खान रियलिटी शो क्वीन बन चुकी हैं. बेशक उन्होंने जीत हासिल न की हो लेकिन खतरों के खिलाड़ी के फिनाले तक भी वे पहुंची थीं और अब बिग बॉस-11 के फिनाले तक भी वे पहुंचीं और दूसरे नंबर पर रही हैं. हिना खान का जन्म जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में हुआ. हिना खान ने गुड़गांव से 2009 में एमबीए किया. हिना खान ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 2009 में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की. उन्होंने इसमें अक्षरा का किरदार निभाया. लेकिन 2016 में अन्य शो करने के लिए उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया. 

शिल्पा शिंदे बनीं Bigg Boss 11 की विजेता, हिना खान रहीं दूसरे नंबर पर



Bigg Boss 11: किचन किंग से जगत मां बनने तक, इन 5 वजहों से शिल्पा शिंदे ने जीता खिताब

फिक्शन के बाद उन्होंने नॉन फिक्शन का रुख किया और 'खतरों के खिलाड़ी सीजन-8' में शिरकत की. शो में भी उनके बारे में कई तरह की बातें कही गईं. उनके साथियों ने कहा कि हिना खान शो में फिनाले तक सिर्फ अपने लक की वजह से पहुंची हैं क्योंकि उन्हें मुश्किल स्टंट करने को नहीं मिले. इस शो में भी वे फर्स्ट रनर अप रहीं. इसके बाद वे बिग बॉस-11 में आईं और यहां भी वे दूसरे नंबर तक पहुंचने में सफल रहीं.  बिग बॉस-11 में उन्हें 'शेर खान' तक का टाइटल मिल गया. 

Video: बिग बॉस के बाद लोगों की नजर में बदली मेरी इमेज- सनी लियोनी



Bigg Boss 11: झूठ और घमंड समेत इन 5 गलतियों की वजह से शिल्पा शिंदे से हारी हिना खान

टिप्पणियां
हिना खान का नाम ईस्टर्न आई के 2013 से 2017 तक लगातार चार साल कर एशिया की सबसे सेक्सी 50 महिलाओं में आता रहा है. यही नहीं, वे इंडियन टेलीविजन की 35 सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में भी शामिल हो चुकी हैं. लेकिन हिना खान ने जिस तरह की इमेज बिग बॉस-11 में बनाई है वह एकदम अलग है. शो में वे बहुत ज्यादा नेगेटिव हो गईं और लेकिन उनके फैन्स ने उनका साथ नहीं छोड़ा. अब देखना यह है कि इस इमेज के साथ हिना खान आगे कहां तक जाती है और वे कोई फिक्शन शो करेंगी या फिर नॉन फिक्शन के साथ दस्तक देंगी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement