NDTV Khabar

शिल्पा की मां ने घरवालों को दिया 'इमोशनल मैसेज', पुनीश-अर्शी के पिता भी लेंगे एंट्री!

बिग बॉस के घर में आज सभी कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर पहली बार सेट पर आने वाले हैं.

199 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिल्पा की मां ने घरवालों को दिया 'इमोशनल मैसेज', पुनीश-अर्शी के पिता भी लेंगे एंट्री!

शिल्पा शिंदे और उनकी मां

खास बातें

  1. पुनीश के पिता सबसे पहले घर में लेंगे एंट्री
  2. शिल्पा की मां ने घरवालों से की रिक्वेस्ट
  3. प्रियांक की करीबी दोस्त दिव्या भी आएंगी घर में
नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में आज सभी कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर पहली बार सेट पर आने वाले हैं. पिछले सीजन्स की तरह इस बार भी फैमिली मेंबर्स के आने पर बिग बॉस के आदेश पर कंटेस्टेंट को 'स्टैच्यू' बना दिया जाएगा. कंटेस्टेंट के फैमिली या करीबी के आने पर इमोशनल सीन देखने को मिलेगा ही, साथ ही कई को कई लोगों को चेतावनी भी मिलने वाली है. बता दें कि बिग बॉस ने घर के सभी मेंबर्स के लिए सरप्राइज रखा है. घरवालों के लिए यह टास्क अब तक का बेहद ही इमोशनल और इंटरेस्टिंग होगा. कंटेस्टेंट को फैमिली मेंबर्स से कुछ सेंकड के लिए मिलने के लिए छूट दी जाएगी.

पढ़ें: 'घमंडी' हिना को हितेन ने दिया धोखा तो ये कंटेस्टेंट बना बिग बॉस का कैप्टन!

पुनीश के पिता सबसे पहले घर में लेंगे एंट्री
आज के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट को फ्रीज होने का आदेश दिया जाएगा और सबसे पहले पुनीश के पिता घर में एंट्री करेंगे. वह बिग बॉस के घर के अंदर आने के बाद सभी फ्रीज हुए लोगों के पास जाकर मैसेज देंगे. फिर पुनीश को रिलीज करके उनके पिता से मिलने का मौका देंगे. इसके बाद अर्शी खान के पिता घर में आएंगे. वह अर्शी को नए हेयरकट करने के लिए सलाह देंगे. 

पढ़ें: इस एक्ट्रेस ने Bigg Boss में बॉयफ्रेंड के साथ रचाया था ब्याह, अब लिख रही हैं 'प्रेम ग्रंथ'

शिल्पा की मां ने घरवालों से की रिक्वेस्ट
सिचुएशन पहले की तरह फ्रीज करने के लिए बिग बॉस आदेश देंगे. इसके बाद घरवालों की मां कहे जाने वाली शिल्पा शिंदे को सरप्राइज देने के लिए उन्हीं की मां घर में एंट्री लेंगी. इस मौके पर शिल्पा की मां बेहद ही प्यार से सभी कंटेस्टेंस से रिक्वेस्ट करेंगी कि अगर आप लोगों ने शिल्पा को मां कहा है तो उसे गाली मत दो. इस वक्त साफ दिखाई दे रहा होगा कि फ्रीज होने के बावजूद शिल्पा की अपने आंसू को कंट्रोल नहीं कर पाती और रिलीज होते ही शिल्पा अपने मां को गले लगाती हैं और पूरे घर में घुमाएंगी. 

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके


प्रियांक की करीबी दोस्त दिव्या भी आएंगी घर में
जब सभी शिल्पा के मां के सरप्राइज देख कर खुश ही हो रहे होते होंगे तभी प्रियांक की करीबी दोस्त और स्पिल्ट्सविला में साथ रहीं दिव्या अग्रवाल घर में एंट्री लेंगी. फ्रीज होने की वजह से दिव्या अपने दोस्त प्रियांक के पास जाकर अपने असफल रिश्ते के बारे में बात करेंगी, दिव्या की बातें सुनकर प्रियांक काफी निराश होंगे और रोने लगेंगे. दिव्या प्रियांक को बिग बॉग के घर में अकेले खेलने और अन्य घर वालों से बचकर रहने के लिए सुझाव देंगी. इसके बाद विकास की मां भी उनसे मिलने के लिए घर में एंट्री लेंगी. बाकी आप आज के एपिसोड में देख सकते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement