NDTV Khabar

Bigg Boss 11 : शिल्पा शिंदे के खिलाफ Twitter पर बोले ये टीवी एक्टर, मानवता की सारी हदें पार की

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता का पंगा घर के अंदर पहले दिन से जारी है. यह हर दिन के साथ और भी भयानक होती जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 : शिल्पा शिंदे के खिलाफ Twitter पर बोले ये टीवी एक्टर, मानवता की सारी हदें पार की

बिग बॉस 11 में विकास गुप्ता

खास बातें

  1. शिल्पा शिंदे और विकास की जंग जारी
  2. सोने नहीं दे रही हैंं विकास को
  3. घर से भागने पर हुए थे मजबूर
नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता का पंगा घर के अंदर पहले दिन से जारी है. यह हर दिन के साथ और भी भयानक होती जा रही है. शिल्पा शिंदे विकास के पीछे ऐसी पड़ी हैं कि वे उन्हें चैन की सांस नहीं लेने दे रही हैं. इस चक्कर में विकास दो बार घर से भागने की कोशिश कर चुके हैं. शिल्पा शिंदे ने उनका खाने से लेकर सोने तक को हराम कर रखा है. यही नहीं, विकास अब शिल्पा शिंदे के व्यवहार से हताश नजर आने लगे हैं. लेकिन टीवी जगत के जाने-माने एक्टरों ने इसके खिलाफ ट्विटर पर लिखा है और उन्होंने विकास के साथ सहानुभूति जताई है.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11 : कैप्टेन बनने के लिए पुनीश ने पतलून में ही कर दिया ये काम...

टिप्पणियां
बिग बॉस के घर में नजर आ चुकीं काम्या पंजाबी ने विकास का पक्ष लेते हुए शिल्पा शिंदे के खिलाफ अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा हैः अगर घर बैठने से कोई ऐसा हो जाता है तो ऊपर वाला कभी किसी को घर न बैठाए...
 
बिग बॉस में नजर आ चुके टीवी एक्टर सुयश की राय भी शिल्पा शिंदे के बारे में कोई बहुत अच्छी नहीं है. उन्होंने ट्वीट किया हैः मैंने शिल्पा जी के साथ भी काम किया है...मेरे लिए वे बहुत ही स्वीट हैं लेकिन मैं यह सोचकर हैरान हूं कि वे घर में करना क्या चाहता हूं!!
 

खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुके टीवी एक्टर रवि दुबे ने ट्वीट किया हैः “शिल्पा और आकाश ने कल के एपिसोड में मानवता की सारी हदें क्रॉस कर दी हैं...” उन्होंने लिखा है कि हर तरह के टॉर्चर के बावजूद विकास बहुत ही ग्रेस के साथ पेश आए हैं.
   
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement