NDTV Khabar

Bigg Boss 11: पैसों के लिए भिड़े विकास गुप्ता-शिल्पा शिंदे, रैप छोड़ आकाश ददलानी ने अपनाया Dhinchak Style

विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के रिश्ते किसी से छिपे नहीं हैं. विकास पूरी कोशिश करेंगे कि शिल्पा घर की कैप्टन न बन पाएं.

157 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: पैसों के लिए भिड़े विकास गुप्ता-शिल्पा शिंदे, रैप छोड़ आकाश ददलानी ने अपनाया Dhinchak Style

खास बातें

  1. लक्जरी बजट टास्क में पैसे जुटाने में लगे घरवाले
  2. विकास-शिल्पा में हुई झड़प, घरवालों ने बचाया
  3. ढिंचैक पूजा के स्टाइल में आकाश गाएंगे गाना
नई दिल्ली: बिग बॉस का यह पूरा हफ्ते सिर्फ और सिर्फ पैसों पर आधारित है. लक्जरी बजट टास्क के अनुसार, जो कंटेस्टेट हफ्ते के आखिर तक सबसे ज्यादा पैसे बटोरेगा वो घर का कैप्टन घोषित कर दिया जाएगा. दिलचस्प बात यह है कि सभी घरवाले बेहतरीन तरीके से एक-एक पैसा कमाने में जुटे हुए हैं. चतुराई के दम पर ही इस टास्क को जीता जा सकता है. इसके जरिए प्रतियोगी अब तक घर में बने अपने रिश्तों की ताकत के असली मायने पहचान पाएंगे. आज सभी घरवाले यह जान पाएंगे कि कौन उनके साथ है और कौन खिलाफ?

पढ़ें: Bigg Boss 11 : शिल्पा शिंदे और हिना खान का ड्रामा जारी, विकास के चुरा लिए पैसे

विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के रिश्ते किसी से छिपे नहीं हैं. विकास पूरी कोशिश करेंगे कि शिल्पा घर की कैप्टन न बन पाएं. टास्क के दूसरे दिन दोनों के बीच जमकर झड़प हुई, ऐसे में घरवालों ने बीच में आकर इनका झगड़ा सुलझाया. आज टास्क के दौरान घरवाले अपनी सुविधा के अनुसार पक्ष बदलते दिखाई देंगे और अपने प्रियजनों की मदद करेंगे. इसकी वजह से कंटेस्टेंट्स के बीच बहुत सारी गलतफहमी पैदा होगी. इसी बीच महजबी शिल्पा शिंदे पर चिल्लाती दिखेंगी और जवाब में शिल्पा उनके सामने नाचते हुए उन्हें चिढ़ाएंगी. बाद में महजबी अर्शी खान के साथ मिलकर आशा ददलानी से झगड़ेंगी. 

टिप्पणियां
पढ़ें: क्‍या...! ढिंचैक पूजा को Bigg Boss के घर में हो गया है 'Love'...?

हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच शुरू से ही तनाव रहा है, लेकिन बाद में इनकी सुलह हुई. पर आज शिल्पा की बचकानी हरकतों से परेशान होकर हिना उनका साथ छोड़ देंगी और आकाश ददलानी को सपोर्ट करेंगी. देखना दिलचस्प होगा कि कौन-सा कंटेस्टेट ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाकर, घर का नया कैप्टन बनता है. 
जब से घर में ढिंचैक पूजा की एंट्री हुई है, तब से ही आकाश ददलानी उनके काफी करीब माने जा रहे हैं. आकाश और पूजा की दोस्ती सुर्खियों में बनी हुई है. आज के एपिसोड में आकाश अपना सिंगिंग स्टाइल (रैपिंग) छोड़ ढिचैंक पूजा के अंदाज में गाना गाएंगे.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement