Bigg Boss 11: 'अंगूरी भाभी' ने कहा घर के अंदर नरक बना दूंगी विकास की जिंदगी, पड़ोसियों की भी हुई एंट्री

बुरा पड़ोसी जीवन नरक बना सकता है और अच्छा जीवन को स्वर्ग. बिग बॉस के घरवालों का आज पड़ोसियों से सामना होगा.'अंगूरी भाभी' शिल्पा शिंदे और विकास के बीच दुश्मनी बदस्तूर जारी है.

Bigg Boss 11: 'अंगूरी भाभी' ने कहा घर के अंदर नरक बना दूंगी विकास की जिंदगी, पड़ोसियों की भी हुई एंट्री

विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे

खास बातें

  • आज होगी पड़ोसियों की एंट्री
  • शिल्पा-विकास की जारी रहेगी जंग
  • नॉमिनेशन प्रक्रिया भी आज होगी
नई दिल्ली:

बुरा पड़ोसी जीवन नरक बना सकता है और अच्छा जीवन को स्वर्ग. बिग बॉस-11 के घरवालों का आज पड़ोसियों से सामना होगा. आज पड़ोसी बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे. दूसरी ओर, घर के सदस्यों का अपना-अपना राग जारी है. 'अंगूरी भाभी' शिल्पा शिंदे और विकास के बीच दुश्मनी बदस्तूर जारी है. शिल्पा ने कहा है कि वे सुनिश्चित करेंगे कि जब तक विकास इस घर में वे उनका जीवन नरक बनाए रखें. विकास गुस्से में आकर किचन फ्लोर पर अंडे फोड़ देगा और सफाई करने से इनकार कर देगा. इस तरह उनका यह व्यवहार आग में घी डालने का काम करेगा और घर के माहौल को और खराब करेगा.

यह भी पढ़ेंः सलमान खान के खिलाफ जुबैर ने पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत, धमकाने का लगाया आरोप
 

bigg boss

आज नॉमिनेशन प्रक्रिया को भी अंजाम दिया जाना है. हर सदस्य से कहा जाएगा कि वे अपने लिए वोट मांगे. प्रत्येक घरवाले को एक वोट देने का अधिकार है. जिनको सबसे कम वोट मिलेंगे वह घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हो जाएंगे. लेकिन पड़ोसियों को अपनी पसंद के एक सदस्य का नाम नॉमिनेट करने का अधिकार है.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11: सलमान खान से खरी-खरी सुनने के बाद जुबैर खान हुए शो से बाहर

आखिर में आज पड़ोसी घर में एंट्री करेंगे. अभी तक वे सिर्फ दर्शक बनकर ही खेल रहे थे लेकिन अब उन्होंने इस खेल का हिस्सा बनना पड़ेगा. लव त्यागी, महजबी सिद्दीकी, सब्यसाती सतपती और लुसिंडा निकोलस घर में कदम रखेंगे. उन्होंने बिग बॉस ने जो स्टोरी निभाने के लिए कहा है, वह उन्हें करनी पड़ेगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com