NDTV Khabar

Bigg Boss 11: झूठ और घमंड समेत इन 5 गलतियों की वजह से शिल्पा शिंदे से हारी हिना खान

बिग बॉस-11 जब शुरू हुआ था, उस समय से ही हिना खान को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. लेकिन उनकी ये 5 गलतियां उन्हें ले डूबीं.

630 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: झूठ और घमंड समेत इन 5 गलतियों की वजह से शिल्पा शिंदे से हारी हिना खान

हिना खान

खास बातें

  1. दूसरे नंबर पर रहीं हिना खान
  2. घर में किया सबको भड़काने का काम
  3. सबको बना लेती थीं कठपुतली
नई दिल्ली: बिग बॉस-11 जब शुरू हुआ था, उस समय से ही हिना खान को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. शुरू से वे काफी मजबूती से पेश भी आ रही थीं, और उन्होंने कई बार इस तरह शो भी किया कि वे शो की विजेता हैं. लेकिन हिना खान का पहले एपिसोड से ही घर में नेगेटिव एटीट्यूड रहा, और उन्होंने किसी को अपने आगे कुछ समझा ही नहीं. वे हमेशा झूठ बोलती रहीं, और उन्होंने सबको भड़काने का काम किया. जिसने भी उनका साथ दिया वह घर से बाहर हो गया. हिना खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी, लेकिन वे इतनी नेगेटिव हो गई कि इसका फायदा शिल्पा शिंदे को मिल गया. आइए जानते हैं हिना खान की पांच गलतियां जिनकी वजह से वे विजेता का ताज नहीं पहन पाईंः

Bigg Boss 11: किचन किंग से जगत मां बनने तक, इन 5 वजहों से शिल्पा शिंदे ने जीता खिताब​
Bigg Boss 11: हिना खान के पीछे पड़ा अनुष्का शर्मा का 'भाई', डाली ऐसी फोटो कि हो गईं बदनाम

झूठ बोलने की आदत
हिना खान हफ्ते के दौरान कई बातें कहतीं, लेकिन जब सलमान खान वीकेंड का वार में आते तो वे अपनी बात से मुकर जातीं और कहतीं ऐसा 'मैंने कब कहा था.' इस तरह उनकी छवि झूठ बोलने वाली बनती गई. जिस वजह से घर के अंदर और बाहर उनका बहुत मजाक बना और लोगों ने तो उन्हें वैंप तक कह डाला.

शिल्पा शिंदे बनीं Bigg Boss 11 की विजेता, हिना खान रहीं दूसरे नंबर पर

गलत का साथ
हिना खान की घर में आदत रही कि उन्होंने कभी भी सच और सही का साथ नहीं दिया. वे हमेशा गलत लोगों का साथ देती रहीं. पहले हफ्ते ही उन्होंने जुबैर को उकसाया और उसने बदतमीजी की. जिसकी वजह से वह बाहर हुआ. फिर बारी प्रियांक की आई और समय-समय पर वे सपना चौधरी और लव त्यागी को भी भड़काती नजर आईं.

Bigg Boss 11: हिना खान ने शिल्पा शिंदे को किचन से बाहर फेंका, जमकर हुई बहस... देखें VIDEO

बेहूदगी की हद
हिना खान ने अर्शी खान और शिल्पा शिंदे को 'मोटी भैंस' तक कहा डाला और प्रियांक-लव के साथ मिलकर उनका मजाक बनाया. यही नहीं, फ्रस्ट्रेशन में हिना खान ने अर्शी और शिल्पा को लेकर कई तरह की विवादास्पद बातें कहीं, जिसन लेकर सलमान खान ने उनकी अच्छे से खबर ली लेकिन उस समय भी हिना खान का जवाब था 'मैंने कब कहा.'

Unseen Bigg Boss 11: शिल्पा के दीवाने विकास बोले- प्रीति जिंटा जैसी लगती हैं और 30-32 की दिखती हैं...

घमंड की शिकार
हिना खान हमेशा कहती थीं कि उन्होंने आठ साल तक एक सीरियल किया है. वे अपनी मेहनत से यहां पहुंची हैं...न जाने वे आत्ममुग्धता में इस तरह की कितनी बातें कह गईं, जिसका घर के बाहर नकारात्मक असर पड़ा, और वे शिल्पा शिंदे से पिछड़ती चली गईं.

टिप्पणियां
Bigg Boss 11: हिना-शिल्पा की वजह से सलमान खान ने की विकास-पुनीश की पतलून गीली

किसी का सम्मान नहीं
हिना खान ने सलमान खान से लेकर घर आए कई टीवी स्टार्स तक के बारे में गलत बातें कहीं. उन्होंने साक्षी तंवर को लेकर भी कई बातें की. टीवी स्टार्स के बीच हिना खान का जबरदस्त विरोध हुआ, और हर किसी ने खुलकर उनके खिलाफ ट्विटर पर लिखा. बिग बॉस विनर गौहर खान से लेकर बिग बॉस में नजर आ चुके सुयश राय तक ने उनके खिलाफ लिखा. यही नहीं, हिना ने खतरों के खिलाड़ी के अपने साथियों तक को नहीं बख्शा. 
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement