NDTV Khabar

Bigg Boss के घर से सीधे हॉस्पिटल पहुंचे जुबैर खान, जानें क्या है वजह?

खबर मिली है कि जुबैर खान को आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, और फिलहाल वे अस्पताल में ही एडमिट हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss के घर से सीधे हॉस्पिटल पहुंचे जुबैर खान, जानें क्या है वजह?

जुबैर खान को वीकेंड के वार में सलमान खान ने जमकर लताड़ा.

खास बातें

  1. हॉस्पिटल में फर्ती हुए जुबैर खान
  2. 'वीकएंड के वार' में सलमान ने जमकर ली थी क्लास
  3. दाऊद इब्राहिम के दामाद नहीं है जुबैर खान
नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में शनिवार को सलमान खान आए और 'वीकेंड का वार' में घरवालों का जमकर बाजा बजाया. खासकर जुबैर खान को हफ्ते भर में घरवालों को जबरदस्त गालियां देने की वजह से सलमान खान ने खूब लताड़ा. अब खबर मिली है कि जुबैर को आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, और फिलहाल वे अस्पताल में ही हैं. कलर्स की पीआर टीम ने इसकी वजह नहीं बताई है. लेकिन 'बिग बॉस न्यूज खबरी' नामक एक ट्विटर पेज ने जुबैर के हॉस्पिटल में एडमिट होने की चौंकाने वाली वजह सामने रखी है.

पढ़ें: Bigg Boss 11: सलमान खान ने जुबैर से कहा, तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं

17 घंटे पहले इस पेज में दो ट्वीट किए गए, जिसमें बताया गया है कि जुबैर ने नींद की गोलियां खाईं, जिसके बाद तुरंत उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था. जुबैर को घर से इमरजेंसी एग्जिट दिया गया है. हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई हैं, यह तो आने वाले एपिसोड में पता चल पाएगा.

क्‍या... Bigg Boss में नजर आ रहा जुबैर खान नहीं है दाऊद इब्राहिम का रिश्‍तेदार?

अब सवाल यह उठता है कि जुबैर ने नींद की गोलियां क्यों खाईं? क्या ऐसा सलमान की वजह से हुआ है, जिन्होंने जुबैर को शनिवार रात टेलिकास्ट हुए एपिसोड में जमकर लताड़ा था?

बता दें, वीकेंड के वार में सलमान ने जुबैर की जमकर क्लास ली. सलमान ने कहा कि जुबैर खान डोंगरी की बात करता है लेकिन मैं भी उस इलाके को जानता हूं. वहां कोई ऐसे बात नहीं करता और न ही इतनी गंदी सोच कोई वहां रखता है. उन्होंने कहा कि अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं.

Quiz: 'बिग बॉस' के होस्‍ट से जुड़े यह राज जानते हैं आप?

टिप्पणियां

सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया कि जुबैर किसी का दामाद नहीं है, जिस परिवार से यह अपना नाम जोड़ता है इसका उससे कोई लेना-देना नहीं है. पहले ऐसी खबरें थी कि जुबैर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के दामाद हैं. गुस्साए सलमान ने कहा कि अपनी औकात दिखानी है न तो निकाल गंदगी मेरे सामने. जुबैर यहां अपनी इमेज बनाने आया है या इमेज डुबाने आया है. सलमान खान ने कहा कि जुबैर खान यहां अपने बच्चों के लिए नहीं बल्कि फेमस होने के लिए आया है. 

इसके बाद जुबैर की जुबान बंद हो गई और चुप्पी लगाकर बैठ गए. उनके चेहरे का रंग सफेद पड़ गया. जब जुबैर ने अपना सिर पकड़ा तो सलमान खान ने कहा कि तुम्हें अपनी आवाज से तकलीफ नहीं होती. अब सिर पकड़कर बैठ रहे हो.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement