NDTV Khabar

Bigg Boss 11: यह है अर्शी खान का 'पुणे-गोवा' कनेक्‍शन जिसने ला दिए आंखों में आंसू

रिपोर्ट के अनुसार पुणे सिटी पुलिस ने एक सेक्स रैकट मामले में अर्शी को हिरासत में लिया था. अर्शी के अलावा विपुल दहल नामक एक शख्स (जिन्हें अर्शी का एजेंट बताया गया था) उसे गिरफ्तार किया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: यह है अर्शी खान का 'पुणे-गोवा' कनेक्‍शन जिसने ला दिए आंखों में आंसू

खास बातें

  1. घर में आने से पहले अपने बोल्‍ड अंदाज के लिए बटोर चुकी हैं सुर्खियां
  2. अर्शी खान, पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को बता चुकी हैं करीबी दोस्‍त
  3. प्रियांक शर्मा द्वारा 'पुणे-गोवा' के जिक्र पर रो पड़ीं अर्शी
नई दिल्‍ली: सलमान खान के ‘बिग बॉस-11’ में कॉन्ट्रोवर्शियल मॉडल-एक्ट्रेस अर्शी खान पहले दिन से ही सुर्खियां बटोर रही हैं. हितेन तिवारी के साथ खुल्‍लम-खुल्‍ला फ्लर्ट तो घर के लगभग हर सदस्‍य के साथ झगड़े तक अर्शी हर एपिसोड में चर्चा बटोरती रही हैं. यूं तो घर के बाहर से ही अर्शी अपनी बोल्‍ड इमेज के चलते सुर्खियों में थीं लेकिन अब घर में आकर भी उनका स्‍पेशल 'नाइटी लुक' छा गया है. लेकिन अब शुक्रवार को घर में प्रियांक शर्मा के एंट्री के बाद अर्शी खान के कानूनी मामलों का जिक्र आने से वह फिर से सुर्खियों में हैं. शुक्रवार के एपिसोड में सपना और अर्शी के बीच चल रही लड़ाई के बीच में प्रियांक ने सपना को कहा कि वो अर्शी के सामने 'गोवा और पुणे' चिल्लाये और प्रियांक की बात सुन सपना ने भी यही किया. ऐसे में अर्शी दंग रह गई और शायद बिग बॉस के घर में पहली बार फूट फूट कर रोने लगीं.  

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा और सपना चौधरी समेत चैनल के खिलाफ FIR करेंगी अर्शी खान

यह है अर्शी खान का 'पुणे-गोवा' कनेक्‍शन

अक्टूबर 2016 में पुणे मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार पुणे सिटी पुलिस ने एक सेक्स रैकट मामले में अर्शी को हिरासत में लिया था. अर्शी के अलावा विपुल दहल नामक एक शख्स (जिन्हें अर्शी का एजेंट बताया गया था) उसे गिरफ्तार किया गया था. लेकिन गिरफ्तारी के एक दिन बाद ही अर्शी ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि पुलिस खुद को बचाने के लिए उन्‍हें फंसाने की कोशिश कर रही है. पुणे मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अर्शी की टीम ने उन्‍हें बताया कि पुलिस ने उनके होटल के कमरे में रेड की और उनसे पैसे मांगने लगे. जब उन्‍होंने पैसे देने से मना किया तो वह उनसे सेक्‍शुअल फेवर की बात करने लगे. वहीं अर्शी गोवा के एक सेक्स रैकट में भी फंसी थी. हालांकि उन्‍होंने पुलिस को समझा दिया कि उनका इससे कोई संबंध नहीं है और वह मुंबई आ गईं.
 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11 : जानें क्यों ढिंचैक पूजा के पीछे पड़ गई है टीवी की संस्कारी बहू हिना खान

बता दें कि हाल ही में अर्शी खान तब फिर चर्चा में आई जब उन्‍हें अच्छे से जानने वाली मॉडल-एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने उनसे जुड़े कई राज का पर्दाफाश किया. गहना वशिष्ठ ने दावा किया है कि अर्शी खान ने अपनी उम्र से लेकर एजुकेशनल क्वालिफिकेशन तक, हर चीज के बारे में झूठ बोला है. गहना ने आरोप लगाया है कि अर्शी खान की उम्र 32-33 साल से ज्यादा है और वे ग्रेजुएट तक नहीं हैं. गहना वशिष्ट अर्शी खान की स्कूल फ्रेंड रह चुकी हैं. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में गहना ने कहा है कि अर्शी खान के ऊपर 10 से ज्यादा आपराधिक मामले लंबित पड़े हैं और जिसमें से दो पाकिस्तान में हैं, 4 महाराष्ट्र में और 4 देश के बाकी हिस्सों में हैं.
 
arshi khan

यह भी पढ़ें: अर्शी खान की दोस्त ने किया उनका पर्दाफाश, उम्र से लेकर शाहिद अफरीदी तक के बारे में खोले राज

शो में बोल्ड अवतार में नजर आईं अर्शी की असली जिंदगी कम बोल्ड नहीं रही है. अर्शी खान तमिल और तेलुगु फिल्में कर चुकी हैं. वे पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंधों को लेकर कई तरह के कॉन्ट्रोवर्शियल बयान भी दे चुकी हैं, और इस वजह से वे सुर्खियों में भी रही थीं. बाद में वे शाहिद अफरीदी के साथ संबंधों की बात को लेकर मुकर गई थीं. वहीं बिग बॉस के घर में आने के बाद भी वह अपने साथ शाहिद अफरीदी का नाम जोड़ चुकी हैं.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement