Bigg Boss 11: सलमान खान के साथ उनके 'जुड़वां' पार्टनर वरुण धवन ने की जमकर मस्‍ती

सलमान ने 'बिग बॉस' के सेट पर 'जुड़वां 2' की टीम के साथ जमकर मस्‍ती की है. वरुण धवन और तापसी पन्नू ने 'बिग बॉस' का एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया है.

Bigg Boss 11: सलमान खान के साथ उनके 'जुड़वां' पार्टनर वरुण धवन ने की जमकर मस्‍ती

नई दिल्‍ली:

इंतजार खत्‍म हुआ... और कल से सलमान खान 'बिग बॉस' लेकर आ रहे हैं. लेकिन 'बिग बास' के 11वें सीजन के इस पहले दिन सलमान खान अपने 'जुड़वां' पार्टनर यानी वरुण धवन के साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में सलमान खान ने 'बिग बॉस' के लिए की गई प्रेस कॉन्‍फरेंस में बताया था कि उनके शो पर पहले गेस्‍ट वरुण धवन और उनकी हीरोइनें होंगी. ऐसे में अपना वादा निभाते हुए वरुण अपनी दोनों हीरोइनों के साथ सलमान खान के इस शो पर पहुंच गए और सलमान ने भी अपने महमानों का शानदार स्‍वागत किया है. सलमान ने 'बिग बॉस' के सेट पर 'जुड़वां 2' की टीम के साथ जमकर मस्‍ती की है. वरुण धवन और तापसी पन्नू ने 'बिग बॉस' का एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया है.

यह भी पढ़ें:   Photos: सलमान खान के शो Bigg Boss 11 में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी ये...
 

 

Issa kheta hai #BIGBOSS #JUDWAA. Tomorrow night

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


यह भी पढ़ें: Bigg Boss-11 के 5 ऐसे राज जिन्हें जानना चाहेंगे आप

बता दें कि सलमान खान का शो 'बिग बॉस 11' एक अक्टूबर को ऑन एयर होने जा रहा है लेकिन इस शो के पहले एपिसोड यानी ग्रांड प्रीमियर की तस्वीर सामने आई है. बिग बॉस के इस ग्रैंड प्रीमियर में सलमान खान फिल्म की कास्ट वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: BIGG BOSS 11 में अकेले नहीं, बल्कि इस पड़ाेसन के साथ होस्‍ट बनेंगे सलमान खान
 

इस बार सलमान एकदम नए अवतार में नजर आएंगे. पहली बार बिग बॉस के शो पर सलमान खान घर के पड़ोस में टहलते हुए दि‍खेंगे और यही नहीं वो कंटेस्टेंट के साथ रहेंगे भी. बता दें कि 1997 में आई 'जुड़वा' में सलमान खान नजर आए थे और उनके साथ करिश्‍मा कपूर और रंभा नजर आई थीं.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू : नए पैकेट में पुराना माल है वरुण धवन की 'जुड़वां-2'



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com