Bigg Boss 11: विकास का बुरा हाल, घरवालों ने उछाला कास्टिंग काउच का मसला

बिग बॉस के घर में कोई दोस्त नहीं और कोई दुश्मन नहीं. ऐसा हमेशा देखा गया है. आज भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा.

Bigg Boss 11: विकास का बुरा हाल, घरवालों ने उछाला कास्टिंग काउच का मसला

घरवालों के टॉर्चर से परेशान विकास

खास बातें

  • बिग बॉस-11 में बनेंगी नई दोस्तियां
  • हिना खान और विकास में होगी तरकरार
  • हितेन बनेंगे किंग
नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में कोई दोस्त नहीं और कोई दुश्मन नहीं. ऐसा हमेशा देखा गया है. आज भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा. हिना और विकास में पहले दिन से काफी गहरी दोस्ती चली आ रही थी लेकिन आज यह दोस्ती टूटती हुई नजर आएगी. विकास आरोप लगाएंगे कि हिना खान अपने मतलब से दोस्ती करती हैं. वे जुबैर का उदाहरण देंगे और कहेंगे कि हिना खान पहले जुबैर के साथ दोस्त बनी रहीं लेकिन सलमान खान के गुस्से के बाद उन्होंने उनसे किनारा कर लिया. 
 


यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11 : सलमान खान को जुबैर का चैलेंज, हिम्मत है तो बिना बॉडीगार्ड के मिल

भावनात्मक रूप से टूट चुके विकास पुनीश के साथ उलझ गए. विकास ने कहा कि पुनीश अपने पिता के पैसे पर जी रहा है और उसकी अपनी कोई पहचान नहीं है. पुनीश भी हमला बोलेंगे और विकास को फ्रॉड कहेंगे. इसके बाद वे विकास के अतीत से जुड़े कास्टिंग काउच के किस्से को उछालेंगे. इस बीच, शिल्पा विकास को कास्टिंग काउच को लेकर चिढ़ाती रहेंगी. धीरे-धीरे घर के सारे सदस्य विकास के खिलाफ हो जाएंगे और विकास इस सबसे तंग आकर खुद को बाथरूम में बंद कर लेंगे. 

यह भी पढ़ेंः जिन फुंसुख वांगड़ू से आमिर खान भी हो गए थे इम्प्रेस, उनसे मिलिए KBC 9 में

इसके बाद घर के सदस्यों को रॉयल टास्क मिलेगा जिसमें हितेन किंग बनेंगे. शिल्पा और अर्शी उनकी क्वीन होंगी और बाकी सब उनकी प्रजा. जहां अर्शी और शिल्पा में किंग को रिझाने की जंग होगी, और हितेन फैसला लेंगे कि ज्यादा अच्छी क्वीन कौन है. ध्यान आकर्षित करने में सफल रहने वाली क्वीन घर की कैप्टेन भी बनेगी. यह टास्क भी कम धमाकेदार नहीं रहनेवाला.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com