NDTV Khabar

Bigg Boss 11: ड्रामा क्वीन हिना खान को रुलाने के लिए अर्शी-विकास ने चली ये चाल

बिग बॉस के घर में आज काफी इंटरेस्टिंग टास्क होने वाला है, ऐसा टास्क जोकि कंटेस्टेंट को रोबोट बनना होगा. इस हफ्ते होने वाले लग्जरी टास्क का नाम है 'रोबोट और कर्मचारी'.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: ड्रामा क्वीन हिना खान को रुलाने के लिए अर्शी-विकास ने चली ये चाल

खास बातें

  1. आज के एपिसोड में होगा 'रोबोट और कर्मचारी' टास्क
  2. हिना को रुलाने के लिए विकास-अर्शी ने कही ये बात
  3. इस टास्क के मैड साइंटिस्ट संचालक होंगे पुनीश शर्मा
नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में आज काफी इंटरेस्टिंग टास्क होने वाला है, ऐसा टास्क जोकि कंटेस्टेंट को रोबोट बनना होगा. इस हफ्ते होने वाले लग्जरी टास्क का नाम है 'रोबोट और कर्मचारी'. इस कार्य के दौरान कंटेस्टेंट को दो टीमों में बांट दिया जाएगा. एक टीम रोबोट बनकर बिना किसी इमोशन के कोई भी रिएक्शन नहीं दे पाएगी तो वहीं दूसरी टीम को यानी कर्मचारी बने कंटेस्टेंट को उन्हें रिएक्शन देने पर मजबूर करना होगा. बिग बॉस समय-समय पर गार्डेन एरिया में रिएक्शन (हंसना, गुस्सा होना आदि) का ऐलान करेंगे, जिसे कर्मचारी की टीम रोबोट टीम को रिएक्शन दिलाने की हर कोशिश करनी पड़ेगी. इस टास्क के मैड साइंटिस्ट संचालक पुनीश शर्मा होंगे.

पढ़ें: Bigg Boss 11 : शिल्पा शिंदे का हाथ पकड़कर विकास गुप्ता ने किया प्यार का इजहार!हिना खान, प्रियांक शर्मा, आकाश ददलानी और हितेन तेजवानी रोबोट टीम में होंगे, जबकि विकास, शिल्पा, अर्शी और लव त्यागी के पास कर्मचारी टीम के हिस्सा होंगे. कर्मचारियों की यह जिम्मेदारी होगी कि रोबोट से गुस्सा, उदासी और खुशी के रिएक्शन दिलाना पड़ेगा. ऐसे में विकास गुप्ता के पास अपना गुस्सा निकालने का भरपूर मौका होगा, जोकि आज के टास्क में दिखने वाला है. विकास न सिर्फ आकाश ददलानी बल्कि हिना खान को गुस्सा दिलाने के लिए अपनी पुरानी भड़ास निकालेंगे तो वहीं लव त्यागी लंबी बाल वाली महिला बनकर हंसाने का प्रयास करेंगे.

टिप्पणियां
VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

आज के एपिसोड में सबसे अहम और इंटरेस्टिंग अर्शी खान का होगा, जब वो हिना खान को रुलाने के लिए ब्वॉयफ्रेंड रॉकी को लेकर काफी कुछ कह डाला. इतना ही नहीं, रॉकी जब बिग बॉस के घर में आए थे और जोभी उन्होंने कहा था उसकी एक्टिंग भी की.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement