NDTV Khabar

Bigg Boss 11: खत्म हो गई विकास-शिल्पा की दुश्मनी, अंगूरी भाबी को दिया ये ऑफर

बिग बॉस के घर में पहले ही दिन से एक दूसरे से लड़ रहे विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच ऐसा सुलह हुई की सारी हदों को पार करती जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: खत्म हो गई विकास-शिल्पा की दुश्मनी, अंगूरी भाबी को दिया ये ऑफर

विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच हुई सुलह
  2. शिल्पा शिंदे के साथ अपने गलत व्यवहार के लिए विकास ने माफी मांगी.
  3. कभी अंगूरी भाबी से पॉपुलर रहीं शिल्पा को साथ काम करने का ऑफर भी दिया
नई दिल्ली: बिग बॉस में दुश्मनी कब दोस्ती में बदल जाए और दोस्ती दुश्मनी में कोई नहीं जानता. इन दिनों घर में ऐसा ही हो रहा है. घर में पहले ही दिन से एक दूसरे से लड़ रहे विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच ऐसा सुलह हुई की सारी हदों को पार करती जा रही है. वे घर में अच्छे दोस्तों की तरह पेश आ रहे हैं.  यही नहीं शिल्पा शिंदे को नॉमिनेशन से बचाने के लिए उन्होंने अपनी फ़ेवरिट जैकेट तक कुर्बान कर दी थी.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11 में दिख रहा है अनोखा रिश्ता, 40 की मम्मी और 24 का बेटा

लेकिन सोमवार के एपिसोड में विकास इतने भावुक हो गए कि उन्होंने शिल्पा शिंदे के साथ अपने ग़लत व्यवहार के लिए माफ़ी मांगी. वे अपने व्यवहार को लेकर पछतावा करते दिखे. विकास और शिल्पा की इस दोस्ती ने घरवालों के होश उड़ा दिए हैं. लेकिन विकास यहीं नहीं रुके उन्होंने शिल्पा को घर से बाहर आने के बाद अपने साथ काम करने का ऑफ़र भी दे दिया. पहले तो इसे शिल्पा ने मना किया लेकिन फिर शिल्पा बोलीं कि वे दो दिन के लिए उनके साथ काम कर सकती हैं. इस पर विकास ने ख़ुशी जताई और कहा कि वे ज़रूर ऐसा करेंगे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11 Unseen: रात के अंधेरे में पुनीश ने बंदगी से कहा- अपने शॉट्स उतारो!

बता दें कि शिल्पा शिंदे टेलिविज़न पर आने वाले धारावाहिक भाभीजी घर पर हैं से रातोंरात स्टार बन गई थीं लेकिन फिर कुछ विवादों की वजह से उन्हें सीरियल से हटा दिया गया था. इसे लेकर काफ़ी विवाद भी हुआ था. इसी बात को लेकर विकास और शिल्पा में जंग होती थी. शिल्पा ने कहा था कि वे बिग बॉस में विकास की ज़िंदगी नर्क बना देंगी. लेकिन अब कहानी कुछ और ही चल रही है.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके ​

 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement