NDTV Khabar

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने जसलीन से बनाई दूरी, भजन सम्राट बोले- अच्छी सिंगर हो, स्टार बनकर निकलोगी, खुश रहना

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के बीच आई दरार के बाद सोशल मीडिया पर इस जोड़ी को लेकर काफी चर्चा हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने जसलीन से बनाई दूरी, भजन सम्राट बोले- अच्छी सिंगर हो, स्टार बनकर निकलोगी, खुश रहना

बिग बॉस के घर में अकेली पड़ी जसलीन मथारू

खास बातें

  1. अनूप-जसलीन के बीच आई दरार
  2. वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल
  3. कुछ यूं बनाने पड़ी दूरी
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के बीच आई दरार के बाद सोशल मीडिया पर इस जोड़ी को लेकर काफी चर्चा हो रही है. नॉमिनेशन टास्क के दौरान अनूप जलोटा को किडनैप कर लिया गया था, उन्हें छुड़ाने के लिए जसलीन से कपड़े और मेकअप की डिमांड की गई थी. इस पर जसलीन काफी रोईं और इस टास्क को पूरा करने से मना कर दिया. उधर अनूप जलोटा को यह विश्वास था कि जसलीन कपड़े और मेकअप की कुर्बानी आसानी से कर देंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उनका भरोसा टूट गया. यह सब होने पर अनूप जलोटा ने दूसरे दिन यह निर्णय लिया कि अब जोड़ी के रूप में जसलीन को साथ में नहीं रखना चाहते.

तनुश्री दत्ता के आरोपों पर शक्ति कपूर ने ली चुटकी, कहा- 10 साल पहले तो...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 12 (@bigbosskhabri) on


अनूप जलोटा ने घरवालों के सामने अपनी जोड़ी तोड़ने का ऐलान किया और इस विवाद में आग में घी डालने का काम हाल ही में वाइल्ड इंट्री करने वाली सुरभी ने किया और अनूप के फैसले का सपोर्ट करने लगी. जिस पर बाकी घरवाली भड़क उठे और खान सिस्टर्स ने सुरभी से बहस भी कर ली.

फिलहाल इस मामले को लेकर अनूप जलोटा व जसलीन ने अकेले में बात की. अनूप ने जसलीन से कहा- 'तुम अच्छी सिंगर हो, यहां से जब भी निकलोगी स्टार बनकर जाओगी और खुश रहना.. लेकिन अब मैं तुम्हारे साथ जोड़ी में नहीं खेल रहा हूं.'

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग कुश्ती के मैदान में मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

जसलीन पूछती है कि "आप सीरियसली बोल रहे हैं?" तो इस पर अनूप जलोटा कहते हैं, "इस तरह के टास्क में इंसान की गहराई पता लगती है. मुझे कहा गया होता तो मैं सारे कपड़े लाकर दे देता. मैं इस रिलेशन से अलग हट रहा हूं. अब यह जोड़ी नहीं, और मैं सीरियस हूं. टास्क में सिर्फ कपड़े तो देने थे, जान थोड़े ही देनी थी."

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल का चटपटा ऑफर, टीवी-फ्रिज खरीदो फ्री में पानी-पूरी खाओ

टिप्पणियां

घर के सारे सदस्य अनूप जलोटा को समझाते हैं कि इतनी सी बात के लिए तीन साल के रिश्ते को नहीं तोड़ना चाहिए. लेकिन अनूप जलोटा किसी की भी बात सुनने से इनकार कर देते हैं. जसलीन भी अनूप जलोटा से कहती हैं कि एक बार फिर अपने फैसले पर विचार कर लें. लेकिन अनूप जलोटा कुछ भी नहीं सुनते और जसलीन रोने लगती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement