Bigg Boss 12: जसलीन मथारू को अनूप जलोटा पर आया प्यार, 'बिग बॉस' में किया कुछ ऐसा Video हुआ वायरल

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' हाउस में भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और उनकी पार्टनर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. ये वीडियो भी बहुत ही कमाल है.

Bigg Boss 12: जसलीन मथारू को अनूप जलोटा पर आया प्यार, 'बिग बॉस' में किया कुछ ऐसा Video हुआ वायरल

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा और जसलीन की केमिस्ट्री ने मचाई धूम

खास बातें

  • जसलीन-अनूप की जोड़ी का धमाल
  • दोनों का नया वीडियो हुआ वायरल
  • जसलीन ने यूं किया प्यार का इजहार
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' हाउस में भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और उनकी पार्टनर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. सलमान खान (Salman Khan) के इस रियलिटी शो में 65 वर्ष के अनूप जलोटा और 28 वर्ष की जसलीन मथारू की जोड़ी पहले दिन से ही सुर्खियों में बनी रही है. वैसे भी अनूप जलोटा कई बार रोमांटिक हो जाते हैं, और जसलीन मथारू से बहुत ही प्यारी बातें भी करते हैं. अनूप कभी जसलीन से देर से आने की शिकायत करते हैं तो कभी कहते हैं कि वे मेकअप में ज्यादा समय लगा देती हैं. लेकिन जसलीन ने सबके सामने कुछ इस तरह अपने प्यार का इजहार किया.

सपना चौधरी ने पटियाला सूट में स्टेज पर बरपाया कहर, लगाए ऐसे ठुमके Video हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AllDatMatterz (@alldatmatterz) on


आम्रपाली दुबे ने गुलाब के फूल के साथ किया ऐलान, छठ पूजा पर लेकर आएंगी ये सौगात- देखें Video

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के आज के एपिसोड के प्रोमो में जसलीन मथारू अनूप जलोटा (Anup Jalota) के पास आएंगी और वे बहुत ही प्यार से उनके गाल और फिर उनके माथे को चूमेंगी. अनूप जलोटा भी इस पर चुटकी लेंगे और कहेंगे कि वे इन निशानों को धोने वाले नहीं हैं. इस बात को सारे घर पर सुनकर हंसते हैं, और उनके प्यार को देखकर इमोशनल हो जाते हैं.

Bigg Boss 12: बिग बॉस में खुला अनूप जलोटा की फिटनेस का राज, यूं रखते हैं खुद को चुस्त-तंदुरुस्त- देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @realitty24x7 on


यही नहीं, कल के एपिसोड में अनूप जलोटा (Anup Jalota) बातचीत के दौरान भी काफी रोमांटिक हो गए थे. वे घर के सदस्यों से बात कर रहे थे तो उन्होंने जसलीन से कहा कि दीवाली पर हमें किसी और चीज की जरूरत क्या है, तुम तो खुद ही पटाखा हो. जसलीन इस बात को सुनकर काफी हंसी थीं. वैसे भी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में काफी सधी हुई चाल रही है. हालांकि टास्क के दौरान जसलीन ने बहुत जल्दी हार मान ली थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com