NDTV Khabar

Bigg Boss 12: जसलीन मथारू के अफेयर पर अनूप जलोटा ने खोली पोल, तो मुंह पर रख दिया हाथ और फिर...

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) को लेकर कई ऐसे खुलासे सामने आए हैं, जिसके बारे में जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: जसलीन मथारू के अफेयर पर अनूप जलोटा ने खोली पोल, तो मुंह पर रख दिया हाथ और फिर...

अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu)

खास बातें

  1. कैप्टेनसी टास्क में हुआ खुलासा
  2. अनूप जलोटा ने खोली पोल
  3. जसलीन के रिलेशन के बारे में बताया
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) को लेकर कई ऐसे खुलासे सामने आए हैं, जिसके बारे में जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया. इस हफ्ते घोड़ा गाड़ी टास्क के बाद हुए कैप्टनसी टास्क में कुछ ऐसे अटपटे सवाल बूझने के लिए आए, जिसमें कई कंटेस्टेंट के बारे में खुलासे हुए. उन्हीं में से एक सवाल ऐसा आया, जिसमें जसलीन मथारू की एक और पोल खुल गई. टास्क में एक सवाल पूछा गया कि ''मेरा एक फेमस सेलिब्रिटी के साथ एक साल के लिए गहरा रिश्ता था- इस रिश्ते के बारे में, मेरा अभी का पार्टनर कुछ भी नहीं जानता.'' इस सवाल के बाद घर में कुछ अलग तरह से खलबली मच गई कि आखिर यह कौन हो सकता है. कप्तानी के टास्क में शिवाशीष और दीपक ठाकुर ने अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) पर शक किया.

Amritsar Train Accident: अमृतसर में लोगों को रौंदती हुई निकली ट्रेन, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- इस पर न करें राजनीति


हालांकि जसलीन मथारु (Jasleen Matharu) ने इस बात शिवाशीष को पहले ही बता दिया कि वह इसमें शामिल हैं और जिसका जवाब बिग बॉस द्वारा पूछे जाने पर सही भी निकला. इसके बाद जो सीन क्रिएट हुआ वह देखने लायक था. अनूप जलोटा (Anup Jalota) के सामने जैसे ही जसलीन मथारू ने इसे स्वीकार किया तो हर कोई हैरान रह गया. हालांकि अनूप जलोटा ने कहा कि पार्टनर को इस बारे में पहले से ही पता था. इतना ही नहीं उन्होंने शो में उनका नाम भी लिया. अनूप जलोटा ने कहा, 'यह सवाल थोड़ा गलत है कि कुछ नहीं जानता, लेकिन जानता है...' इस के बाद जसलीन मथारू ने कहा, 'अनूपजी चुप करो... और प्लीज चुप हो जाओ. मुझे कुछ नहीं बोलना, मुझे नहीं पता था कि आपको मालूम है.' इस एपिसोड को देखने के लिए यहां क्लिक करें (34.00 मिनट के पास) 

कंगना रनौत ने एयरपोर्ट लुक पर खर्च कर दिए लाखों रुपए, इतने में आ जाती शानदार कार

टिप्पणियां

इस पर अनूप जलोटा ने कहा, 'मुझे पता है... इसी फील्ड (सिंगिंग) का है. सुख्खी के कितने प्रोग्राम होते हैं...' इतने पर जसलीन ने उन्हें शांत करवा दिया. फिर अनूप जलोटा ने आगे कहा, 'उसके कितने प्रोग्राम होते हैं... जिसमें तुम भी तो जाती हो.' फिलहाल मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि जलोटा ने जिस सुख्खी का नाम लिया है वह मशहूर सिंगर सुखविंदर सिंह हैं. जसलीन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी सुखविंदर के साथ कई फोटो पोस्ट की है. हालांकि इसकी कहीं भी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन दर्शक और सोशल मीडिया पर यही अनुमान लगाया जा रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement