NDTV Khabar

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा-जसलीन के रिश्ते को लगी नजर, भजन सम्राट बोले- अब हमारा रिलेशन खत्म

'बिग बॉस 12' में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी क्या, दोनों के रिश्ते को किसी की नजर लग गई है. अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) अभी तक बिग बॉस (Bigg Boss 12) में हंसते खेलते नजर आ रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: अनूप जलोटा-जसलीन के रिश्ते को लगी नजर, भजन सम्राट बोले- अब हमारा रिलेशन खत्म

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का हुआ ब्रेकअप

खास बातें

  1. बिग बॉस की सुपरहिट जोड़ी हैं अनूप-जसलीन
  2. दोनों के रिश्तों में आई खटास
  3. जसलीन नहीं दे सकीं अनूप के लिए कुर्बानी
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी क्या, दोनों के रिश्ते को किसी की नजर लग गई है. अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) अभी तक बिग बॉस (Bigg Boss 12) में हंसते खेलते नजर आ रहे थे, और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया जा रहा था. लेकिन कल हुए नॉमिनेशन टास्क ने उनकी प्यार भरी जन्नत में आग लगा दी है. कल नॉमिनेशन टास्क था, और अनूप जलोटा (Anup Jalota) को दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के चंगुल से फंसाने के लिए जसलीन को अपना मेकअप और कपड़ों की कुर्बानी देनी थी और बाल कटवाने थे. लेकिन जसलीन ने ऐसा नहीं किया, और अनूप जलोटा का दिल बुरी तरह से टूट गया.

सपना चौधरी ने सरेआम कहा, 'सबको पता है मैं पोपट हूं...', वायरल हुआ धमाकेदार Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Bigg Boss 12: जसलीन के लिए पहली बार छलके अनूप जलोटा के आंसू, बोले- मुझे ज्यादा चाहती हो या कपड़ों को

अनूप जलोटा (Anup Jalota) के शो के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वे अपने दर्द को बयान कर रहे हैं. बिग बॉस 12 के आज के एपिसोड के एक वीडियो में अनूप जलोटा कह रहे हैं, "सारे मेंबर्स के सामने मैं कहना चाहता हूं कि कल जसलीन ने जो टास्क खेला है, वह मुझे बुरा लगा. यह सिद्ध करने वाली बात होती है प्रेम में, आप कपड़े वहां तक तो लाते. क्योंकि इन्होंने अपने कपड़े, मेकअप और बालों को ज्यादा प्रेम दिखाया है.  इसलिए अब मैं अकेला हूं. ये जोड़ी मैं तोड़ा रहा हूं"

Mahatma Gandhi: चार महात्मा गांधी जिन्हें किसी ने नहीं रखा याद, जानें कौन हैं ये और क्यों हुआ ऐसा
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigboss Season 12 (@bigboss12.2018) on


Sui Dhaaga Box Office Collection Day 4: 'सुई धागा' की बंपर कमाई, हिट मशीन बने वरुण धवन

जसलीन पूछती है कि "आप सीरियसली बोल रहे हैं?" तो इस पर अनूप जलोटा कहते हैं, "इस तरह के टास्क में इंसान की गहराई पता लगती है. मुझे कहा गया होता तो मैं सारे कपड़े लाकर दे देता. मैं इस रिलेशन से अलग हट रहा हूं. अब यह जोड़ी नहीं, और मैं सीरियस हूं. टास्क में सिर्फ कपड़े तो देने थे, जान थोड़े ही देनी थी." 

कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में पिता का सहारा बनीं करीना कपूर, अमिताभ-आमिर समेत पहुंचे ये सितारे

टिप्पणियां

जसलीन अनूप जलोटा के इस फैसले से टूट जाएंगी. घर के सारे सदस्य अनूप जलोटा को समझाते हैं कि इतनी सी बात के लिए तीन साल के रिश्ते को नहीं तोड़ना चाहिए. लेकिन अनूप जलोटा किसी की भी बात सुनने से इनकार कर देते हैं. जसलीन भी अनूप जलोटा से कहती हैं कि एक बार फिर अपने फैसले पर विचार कर लें. लेकिन अनूप जलोटा कुछ भी नहीं सुनते और जसलीन रोने लगती है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement