Bigg Boss 12: जसलीन मथारू के खिलाफ दीपक ठाकुर ने भड़काया, अनूप जलोटा ने दिया ये जवाब

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के रिलेशन को लेकर दीपक ठाकुर ने एक सवाल उठाया है.

Bigg Boss 12: जसलीन मथारू के खिलाफ दीपक ठाकुर ने भड़काया, अनूप जलोटा ने दिया ये जवाब

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) से बातचीत करते हुए अनूप जलोटा (Anup Jalota)

खास बातें

  • 'बिग बॉस 12' में यूं लगा तड़का
  • दीपक ठाकुर ने लगाई आग
  • जसलीन के खिलाफ अनूप जलोटा को भड़काया
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में सलमान खान का वीकेंड वार खत्म होते ही नए हफ्ते में कंटेस्टेंट के बीच एक और कहानी चल पड़ी है. सोमवार को बिग बॉस के घर में दो नए वाइल्ड कार्ड ने एंट्री ले ली है और अब दोनों ही अपने तरीके से गेम खेलने के लिए उत्सुक हैं. जहां मराठी बिग बॉस की विनर मेघा धाडे (Megha Dhade) अपनी चाल से कंस्टेंटेट के बीच फूट डालना शुरू कर दिया है, वहीं दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) भी अपनी रणनीति बनाते हुए नजर आ रहे हैं. सीक्रेट रूम से वापस आने के बाद अनूप जलोटा (Anup Jalota) के स्वभाव में कोई बदलाव नहीं आया और सेफ खेलना शुरू कर दिया, इसी वजह से वह इस हफ्ते नॉमिनेट भी हो गए. इसी मसले को लेकर दीपक ठाकुर और अनूप जलोटा ने कुछ देर बातचीत भी की.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने एयरपोर्ट पर किया ऐसा बचपना, Video हुआ वायरल

दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और अनूप जलोटा (Anup Jalota) के बीच जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) को लेकर एक डिस्कशन हुआ. इस बातचीत में दीपक ठाकुर ने जसलीन मथारू का नॉमिनेशन में सुरक्षित होने और अनूप जलोटा का नॉमिनेट होने पर सवाल उठाया. उन्होंने जिस तरह जसलीन मथारू के बारे में कहा, ऐसा लगा कि वह अनूप जलोटा को भड़काना चाहते हैं. दीपक ठाकुर ने कहा, 'सर आपने जसलीन जी को जितना सपोर्ट करना था किया, शायद वह जिंदगी में उनको कभी नहीं मिलता. इस चीज को उनको कदर करनी होगी. आपको इस चीज का बार-बार एहसास नहीं दिलाना चाहिए. आप जोड़ी में खुद जाकर उनको जीवनदान दिया है. आपका व्यक्तित्व ऐसा है कि आप वापस फिर आ गए.' अनूप जलोटा इस बात की सहमति जताते हुए कहा, 'जीवनदान भी दे दिया और उनको लेकर भी यहां (Bigg Boss) आए.' इस वीडियो को देखने के लिए यहां क्लिक करें (21.00 मिनट के करीब)

Mirzapur Trailer: ताबड़तोड़ गुड़ई, मार-धार और गोलियों की ठांय-ठांय, Video देख दहल जाएगा दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल देखना होगा कि दीपक ठाकुर द्वारा किए गए इस बातचीत से अनूप जलोटा पर कितना असर पड़ता है. अनूप जलोटा के बारे में बात करें तो वह इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं. उनके अलावा सबा खान, श्रृष्टि रोंडे और सुरभी राणा भी नॉमिनेट हो चुके हैं. आने वाले अगले एपिसोड में एक बार फिर घर में जंग छिड़ने वाली है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...