Bigg Boss 12: अनूप जलोटा संग रिलेशनशिप पर बोले जसलीन मथारू के पिता, 'मुझे यह रिश्ता कबूल नहीं'

बिग बॉस के 12वें सीजन (Bigg Boss 12) में भजन गायक से मशहूर सिंगर अनूप जलोटा जब से बिग बॉस हाउस में एंट्री ली है, तब से उन्हें लेकर हर ओर शोरगुल और सवाल-जवाब हो रहे हैं.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा संग रिलेशनशिप पर बोले जसलीन मथारू के पिता, 'मुझे यह रिश्ता कबूल नहीं'

Bigg Boss 12: जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के साथ अनूप जलोटा (Anup Jalota)

खास बातें

  • बिग बॉस 12 में पहुंचे अनूप-जसलीन की जोड़ी
  • चारों तरफ उठे रिलेशनशिप को लेकर सवाल
  • जसलीन के पिता ने दिया ये जवाब
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने जब से एंट्री ली है, तब से उन्हें लेकर हर ओर शोरगुल और सवाल-जवाब हो रहे हैं. अनूप जलोटा अपनी पार्टनर के रूप में शिष्या जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के साथ बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के रूप में पहुंचे. मसला यह है कि अनूप जलोटा ने घर में एंट्री लेने से पहले इस बात का खुलासा किया कि वह जसलीन के साथ रिलेशन में हैं. इस पर सलमान खान (Salman Khan) से लेकर जनता तक के होश उड़ गए. सोशल मीडिया पर भी अनूप जलोटा को लेकर काफी मीम (memes) चल रहे हैं. फिलहाल अनूप और जसलीन के रिलेशन को लेकर एक और भी खुलासा हुआ है.

Bigg Bigg 12 Day 4: अनूप जलोटा की लगी लॉटरी, बने 'रंगीला राजकुमार' और सभी लड़कियां बनीं उनकी रानी

न्यूज चैनल आज तक ने अनूप जलोटा के रिलेशन को लेकर जसलीन के पिता केसर मथारू से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि हमारी फैमिली उस वक्त हैरान हो गई, जब इस रिलेशनशिप की सच्चाई बाहर आई. केसर बोले, ''मैं इस रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं करूंगा. मैं कभी उन्हें अपना आशीर्वाद नहीं दूंगा और मैं इस मसले से दूरी बनाकर ही रखना चाहता हूं.''
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu(@jasleenmatharu) on

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर-उर्वशी की साफ-सफाई पर उठा सवाल, रो-रोकर बताया अपना हाल

केसर मथारू ने आजतक को दिए इंटरव्यू में बताया कि मैंने ही 3-4 साल पहले जसलीन की सिंगिंग इंप्रूव करने के लिए अनूप जलोटा से मिलवाया था. उन्होंने कहा कि हमारी फैमिली को कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि उनके बीच क्या पक रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5un0cqqg

केसर मथारू ने कहा, 'मुझे बताया गया था कि दोनों ही गुरु-शिष्य की जोड़ी के तौर पर बिग बॉस के घर में एंट्री ले रहे हैं. उनसे मुझे इस बारे में कभी नहीं बताया. जब उसने इस रिलेशन के बारे में घोषणा की तो मेरी पूरी फैमिली के सदस्य विश्वास नहीं कर पा रहे थे.' बता दें, अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने बिग बॉस के प्रीमियर नाइट के वक्त सलमान खान के सामने इस रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया था. बिग बॉस के घर में दूसरे दिन ही फर्स्ट टास्क बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान घरवालों ने इस रिलेशनशिप पर सवाल उठाए थे. फिलहाल अब इस जोड़ी के बाहर आने के बाद ही पता चलेगा कि इस रिश्ते पर क्या असर पड़ता है.