Bigg Boss 12: 37 साल छोटी शिष्या को दिल दे बैठे अनूप जलोटा, सलमान खान के सामने किया प्यार का खुलासा

Bigg Boss 12: सलमान खान के शो में सबसे विचित्र जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की है. दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है. इन्होंने बिग बॉस 12 में आकर अपने रिश्ते का खुलासा किया.

Bigg Boss 12: 37 साल छोटी शिष्या को दिल दे बैठे अनूप जलोटा, सलमान खान के सामने किया प्यार का  खुलासा

जसलीन मथारू, अनूप जलोटा BB12 के होस्ट सलमान खान के साथ

खास बातें

  • 'बिग बॉस सीजन 12' का आगाज
  • सलमान खान हैं होस्ट
  • अनूप जलोटा ने किया जसलीन से प्यार का खुलासा
नई दिल्ली:

इंडिया के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के 12वें सीजन का आगाज हो चुका है. सलमान खान (Salman Khan) ने धमाकेदार अंदाज में इस ब्लॉकबस्टर एपिसोड का शुभारंभ किया. सीजन-12 पूरी तरह से जोड़ियों पर आधारित है. सेलेब्स से लेकर आम जनता अपनी जोड़ियों के साथ शो का हिस्सा बनी. लेकिन सबसे दिलचस्प जोड़ी भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की है. कहने को तो इन्होंने बतौर गुरू-शिष्या के तौर पर एंट्री की है, लेकिन असल में इनका रिलेशनशिप पिछले साढ़े तीन साल से चल रहा है.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने की है तीन शादियां, लव पार्टनर को देख सलमान खान से दर्शक तक रह गए हैरान

अनूप जलोटा 65 साल के हैं, जबकि जसलीन की उम्र 28 है. दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है. उम्र में इतना फासला होने के बावजूद दोनों ने बिग बॉस में आकर अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया है.

Bigg Boss 12: सलमान खान ने दिखाई बिग बॉस हाउस की झलक, बेडरूम से लिविंग एरिया तक सब है इतना आलीशान


बिग बॉस में अनूप और जसलीन ने खुलासा किया कि दोनों ने कई सालों तक अपना रिश्ता छुपाकर रखा. दोनों छुप-छुप के मिला करते थे. लेकिन इतने वक्त साथ रहने के बाद अब दोनों अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने के लिए तैयार हैं. (पूरा एपिसोड देखने के लिए क्लिक करें)

Bigg Boss 12: सलमान खान ने यूं की 'बिग बॉस 12' हाउस में एंट्री, पहले दिन ही घर से बाहर होंगे कंटेस्टेंट- Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@jasleenmatharu) on

मालूम हो कि, अनूप पिछले कई सालों से गजल और भजन गायकी कर मशहूर हुए. उन्होंने तीन शादियां की. लेकिन जल्द ही तलाक हो गया. देखना दिलचस्प होगा कि जसलीन के साथ उनका यह रिश्ता शादी तक पहुंच पाता है या नहीं.

Bigg Boss 12 से 100-200 नहीं इतने करोड़ कमा लेंगे सलमान खान, अमिताभ बच्चन के KBC 10 को यूं देंगे टक्कर

वैसे, अनूप और जसलीन के शो में आने के बाद कई तरह के खुलासे हमें आगे देखने को मिलेंगे. इसके अलावा शो में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत, टीवी स्टार करणवीर बोहरा और 'ससुराल सिमर का' की सिमर यानी दीपिका कक्कड़, सृष्टि रोड जैसे सेलेब्स भी होंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com