Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने चली शातिर चाल, श्रीसंत को रोमिल ने किया बेहाल- देखें Video

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में अनूप जलोटा (Anup Jalota) और श्रीसंत (Sreesanth) की सीक्रेट रूम से वापसी हो गई है, और उसके बाद से ही घर के सारे समीकरण बदल गए हैं.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने चली शातिर चाल, श्रीसंत को रोमिल ने किया बेहाल- देखें Video

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा बने खिलाड़ी, श्रीसंत ने किया निराश

खास बातें

  • खिलाड़ी बनकर लौटे अनूप जलोटा
  • घर में मचा दिया है हड़कंप
  • श्रीसंत ने फिर किया निराश
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में अनूप जलोटा और श्रीसंत की सीक्रेट रूम से वापसी हो गई है, और उसके बाद से ही घर के सारे समीकरण बदल गए हैं. अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने घर में रीएंट्री करते ही सबके होश उड़ा दिए और उन्होंने जसलीन मथारू तथा सौरव पटेल की जमकर क्लास ली. दूसरी ओर, श्रीसंत भी घर में बहुत ही शातिर ढंग से आए थे लेकिन आते ही उनका पुराना वाला रंग उनपर हावी हो गया है. सबको लग रहा था कि 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की खबर लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बिग बॉस (Bigg Boss) में फिर से लौटे श्रीसंत फिर से एटीट्यूड दिखा रहे हैं और घर के सदस्य फिर से उनसे इरिटेट होने लगे हैं. जहां अनूप जलोटा घर में अपना रौब कायम करने की कोशिशो में जुटे हैं तो वहीं श्रीसंत के बार में फिर पुरानी वाली इमेज बन गई है.

सपना चौधरी को दिखाई बंदूक तो जमाया जोर का तमाचा, Video हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by All About Bigg Boss (@allaboutbiggboss) on


सुष्मिता सेन ने दुर्गा पंडाल पर किया 'धुनुची नाच', बेटियों भी थिरकीं; देखें Video

बिग बॉस में दोबारा एंट्री के साथ ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू और सौरव पटेल के होश ठिकाने लगा दिए थे. अनूप जलोटा ने सौरव पटेल को जसलीन से करीबियां बढ़ाने के लिए सौरव को खूब खरी-खोटी सुनाई. अनूप जलोटा ने कहा कि तुमने सोचा है कि तुम्हारे गांव-देहात में ये चीजें कैसी दिख रही होंगी. अनूप जलोटा उसे खूब सुनाते हैं, और जसलीन अनूप को समझाती हैं कि उन्हें इस तरह की बातें सार्वजनिक तौर पर नहीं करनी चाहिए थी. वहीं घरवाले भी जसलीन को समझाते नजर आते हैं कि अनूप जी को यूं नहीं बोलना चाहिए था. घरवालों को इशारा भी मिल गया है कि अनूपजी काफी चीजें देखकर आए हैं.

पेंटर जतिन दास पर लगा जबरन किस करने का आरोप, बेटी नंदिता दास बोलीं- सच सामने आएगा
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com