अनूप जलोटा ने Bigg Boss में लौटते ही ली जसलीन की क्लास, बोले- सिर्फ फैशन परेड में लगी रही...

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में इस सीजन का सबसे बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है. अनूप जलोटा (Anup Jalota) और श्रीसंत (S. Sreesanth) घर से बाहर हो गए थे, और सीक्रेट हाउस में घरवालों पर नजर रखे हुए थे.

अनूप जलोटा ने Bigg Boss में लौटते ही ली जसलीन की क्लास, बोले- सिर्फ फैशन परेड में लगी रही...

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने जसलीन मथारू को दी नसीहत

खास बातें

  • अनूप जलोटा की बिग बॉस हाउस में वापसी
  • जसलीन से कहा कुछ ऐसा
  • श्रीसंत भी आए हैं उनके साथ
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में इस सीजन का सबसे बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है. अनूप जलोटा (Anup Jalota) और श्रीसंत (S. Sreesanth) घर से बाहर हो गए थे, और सीक्रेट हाउस में घरवालों पर नजर रखे हुए थे. दोनों के सामने घर के सदस्यों का असल चेहरा आया और अब दोनों ही प्लेयर अधिक शातिर ढंग से खेलने के लिए आए हैं. बिग बॉस (Bigg Boss 12) में श्रीसंत ने जहां दीपिका का असली चेहरा बेनकाब करने का फैसला लिया है तो वहीं अनूप जलोटा के सामने अपना पार्टनर जसलीन मथारू का असली चेहरा भी नजर आया.

'बाहुबली' की एक्ट्रेस ने विदेशी धुन पर किया बिदांस डांस, Video देख मुंह से निकलेगा- झकास...
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Big Boss 12 (@biggboss12.colors) on


कोमोलिका बनकर अनुराग-प्रेरणा की जिंदगी में आग लगाने आईं हिना खान, ट्विटर पर मिला ऐसा रिएक्शन

अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने जसलीन मथारू से मुलाकात की और उनकी अच्छे से क्लास भी ली क्योंकि अनूप जलोटा के घर से बाहर होने के बाद से जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के रंग-ढंग एकदम बदल गए थे. शिवाशीष से उनकी दोस्ती काफी गहरी हो गई थी और वे घर में भीड़ में कहीं खो गई थी. अनूप जलोटा को उनका यह व्यवहार अच्छा नहीं लगा और उन्होंने इसके लिए आते ही जसलीन का आड़े हाथ भी लिया. अनूप जलोटा ने कहा, "जसलीन तुम बहुत वीक हो गई हो...तुम सिर्फ फैशन परेड में लगी हो."

निरहुआ ने देसी स्टाइल में किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर 35 लाख बार देखा जा रहा Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FOLLOWS YOU (@biggboss12_tv) on


आम्रपाली दुबे का मुंबइया भाजीवाली अवतार, 18 लाख बार देखा गया 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का ट्रेलर

अनूप जलोटा की ये बात सुनकर जसलीन मथारू हिल जाती हैं और उनका चेहरा उतर जाता है. वैसे भी अनूप जलोटा ने घर के अंदर रहकर सबकी असलियत भी देख ली है. इस तरह गेम में दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं और सबको पता है कि किसी टारगेट करना है. वैसे भी सुरभि राणा का आक्रामक व्यवहार घर के सदस्यों के लिए पहले ही सिरदर्द बना हुआ है. लेकिन अनूप जलोटा का जसली की आंखें खोलना भी एक नया ट्विस्ट लेकर आएगा. बिग बॉस के फैन्स को एंटरटेनमेंट की भरपूर डोज मिलने वाली है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com