NDTV Khabar

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा के निकलते ही जसलीन के बदले तेवर, शिवाशीष से बढ़ी नजदीकियां, बोलीं- अब मैं सिंगल हूं

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' की मोस्ट हैपनिंग जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू अलग-अलग हो गए हैं. लेकिन अनूप जलोटा को जसलीन का ऐसा चेहरा देखने को मिल रहा है जिसे देखकर वे शॉक्ड हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: अनूप जलोटा के निकलते ही जसलीन के बदले तेवर, शिवाशीष से बढ़ी नजदीकियां, बोलीं- अब मैं सिंगल हूं

Bigg Boss 12: 'बिग बॉस 12' में अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी टूटी

खास बातें

  1. जसलीन मथारू ने बदले तेवर
  2. अनूप जलोटा भी रह गए शॉक्ड
  3. बोलीं- मैं सिंगल हूं अब
नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' की मोस्ट हैपनिंग जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू अलग-अलग हो गए हैं. जी हां, वीकेंड का वार में सलमान खान ने बताया कि जनता की वोट में सबसे कम वोट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) और अनूप जलोटा (Anup Jalota) को मिले हैं. इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) दोनों से कहते हैं कि आपमें से एक घर के अंदर रुक सकता है. तो अनूप जलोटा खुद ही बाहर जाने का फैसला लेते हैं. लेकिन जसलीन कुछ नहीं बोलती और न ही जसलीन की आंखों में आंसू आते हैं, उनसे ज्यादा तो करणवीर बोहरा रो लेते हैं. लेकिन अनूप घर से बाहर न जाकर सीक्रेट रूम में पहुंच जाते हैं और वहां से जसलीन की असलियत सामने आने लगती है.

भोजपुरी जोड़ी चांदनी सिंह-कल्लू का नवरात्र पर धमाल, 'सलोनी के मम्मी' Video हुआ वायरल
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 12 (@bigbosskhabri) on


शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान, रसगुल्ले खाते हुए किया इंट्रोड्यूस- देखें Video

अनूप जलोटा (Anup Jalota) बिग बॉस (Bigg Boss) के सीक्रेट रूम से घर में होने वाली हर बात देखते हैं. जसलीन का व्यवहार उनका दिल तोड़ने लगता है. जसलीन शिवाशीष के साथ कुछ ज्यादा ही ओपन होने लगती हैं, और शिवाशीष भी उन्हें अपने ऐब्स दिखाते हैं. यही नहीं, जसलीन अपने कपड़ों को लेकर स्ट्रेस की बात करती हैं, क्योंकि उन्होंने घर से बाहर जाने के लिए अपना बैग जो पैक कर लिया था. इसे देखकर अनूप जलोटा कहते हैं कि जसलीन थोड़ा स्ट्रेस मेरे लिए भी ले लेतीं.

कंगना रनौत को सोनम कपूर पर आया गुस्सा, बोलीं- पिता की वजह से है पहचान, एक्टिंग भी नहीं आती
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Moviez Adda (@moviezadda) on


नेहा कक्कड़ को चैलेंज करने आई ये लड़की, 'लूडो' पर किया ऐसा डांस सिंगर भी रह गई् हैरान- देखें Video

टिप्पणियां
अनूप जलोटा (Anup Jalota) को जो शॉक इसके बाद लगता है वह काफी दिल तोड़ने वाला होता है. इसके बाद जसलीन शिवाशीष के साथ एक ही प्लेट में खाना खाती नजर आती हैं, और बातें करती नजर आती हैं. यही नहीं, उधर, रोमिल जसलीन से पूछते हैं, 'आर यू सिंगल नाउ.' इस पर जसलीन कहती हैं, 'हां' और ठहाका लगाकर हंसती हैं. अनूप जलोटा कहते हैं कि ऐसा झटका जसलीन और उनका दिल टूट जाता. 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' का आज का एपिसोड अनूप जलोटा के लिए आंखें खोलने वाला होगा. वैसे भी सलमान खान ने माना है कि शो की सबसे वॉचेबल जोड़ी है अनूप-जसलीन की.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement