Bigg Boss 12: ये पोर्न स्टार होंगे 'बिग बॉस' के सबसे महंगे कंटेस्टेंट, फीस जानकर कहेंगे OMG...

Bigg Boss 12: खबरें गर्म है कि अडल्ट स्टार डैनी डी और एक्ट्रेस माहिका शर्मा 'बिग बॉस 12' के सबसे महंगे कंटेस्टेंट होंगे...

Bigg Boss 12: ये पोर्न स्टार होंगे 'बिग बॉस' के सबसे महंगे कंटेस्टेंट, फीस जानकर कहेंगे OMG...

Bigg Boss 12: माहिका शर्मा के साथ कर सकते हैं अडल्ट स्टार डैनी डी एंट्री

नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की बादशाहत बड़े पर्दे से लेकर स्मॉल स्क्रीन तक बरकरार है. इन दिनों वह फिल्म 'भारत' और टीवी गेम शो 'दस का दम' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'दस का दम' के बाद अभिनेता इंडिया का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12)' की मेजबानी करते नजर आएंगे. हाल ही में मेकर्स ने इसका पहला प्रोमो रिलीज किया, जिसमें सलमान ने बताया कि यह सीजन विचित्र जोड़ियों से भरा होगा. हमने आपको पहले ही बताया था कि ब्रिटिश पोर्न स्टार डैनी डी (Danny D) और एक्ट्रेस माहिका शर्मा शो में एंट्री ले सकते हैं. खबरें गर्म हैं कि दोनों बिग बॉस के घर में कैद होने के लिए इतनी फीस चार्ज करेंगे, जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे.

शिल्पा शिंदे ने पोस्ट की मेकओवर की तस्वीर तो हिना खान के फैन्स ने किया Troll, बोले- कांचा चीना...
 

 

A post shared by Mahika Sharma (@memahikasharma) on

धर्मेंद्र ने शेयर किया बॉबी देओल के बचपन का Video, Cute ड्रेस में हथौड़ा चलाते आए नजर...

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि डैनी डी और माहिका शर्मा BB12 की सबसे महंगी जोड़ी होगी. दोनों को हर हफ्ते 95 लाख रुपये की फीस दी जा सकती है. खैर इस बात में कितनी सच्चाई है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.
 
 

A post shared by Mahika Sharma (@memahikasharma) on


सनी लियोन के बाद डैडी डी ऐसे दूसरे अडल्ट स्टार होंगे, जो सुपरस्टार सलमान खान के शो 'बिग बॉस' का हिस्सा ले सकती है. 'बिग बॉस' के अलावा डैनी डी फिल्मों में भी किस्मत आजमाने जा रहे हैं.

इस लड़की ने गैरी संधू के सॉन्ग पर किया जबरदस्त बैली डांस, Video देख भूल जाएंगे साइज जीरो

बता दें, डैनी और माहिका अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. फिल्म 'द मॉर्डन कल्चर' में माहिका की जोड़ी पोर्न स्टार डैनी डी के साथ जमने वाली है. दोनों ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स भी होंगे. फिल्म की घोषणा करते हुए माहिका ने कहा- "मैं 'द मॉर्डन कल्चर' में गीता का किरदार निभा रही हूं. फिल्म की कहानी गीता नामक टिपिकल भारतीय लड़की पर आधारित होगी, जिसे लॉस एंजिलिस के हिसाब से ढलने में बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. जैसे ही वह अपने प्यार के साथ भारत लौटती है, वैसे ही डैनी को भारतीय संस्कृति को समझने में मुश्किलें आती हैं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com