NDTV Khabar

Bigg Boss 12 Day 2 : दूसरे ही दिन शुरू हुआ घर में घमासान, खान सिस्टर्स से खफा हुए घरवाले

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) का दूसरा एपिसोड आज कलर्स पर प्रसारित किया जाएगा. उससे पहले हम आपको एक झलक बताने जा रहे हैं कि बिग बॉस के घर में आज किन मुद्दों पर बात उठेगी और क्या होते हुए देख सकेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12 Day 2 : दूसरे ही दिन शुरू हुआ घर में घमासान, खान सिस्टर्स से खफा हुए घरवाले

Bigg Boss 12 day 2 live updates: बिग बॉस के घर में खान सिस्टर्स

खास बातें

  1. बिग बॉस का दूसरा दिन
  2. घर में हो रहा घमासान
  3. खान सिस्टर्स के खिलाफ हुए घरवाले
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) के दूसरे दिन घर का माहौल काफी तंग दिखाई पड़ रहा है. बिग बॉस के शुरुआत में ही छोटे-छोटे मुद्दों को बड़ा बनाते हुए घर का माहौल काफी बिगड़ता हुआ नजर आने लगा है. पहले ही दिन देर रात कॉमनर शिवाशीष और खान सिस्टर्स के बीच तीखी बहस देखने को मिली. अब यह नोंक-झोंक दूसरे दिन भी दिखाई दे रहा है. दीपिका और खान सिस्टर्स के बीच भी गहमा-गहमी का माहौल देखने को मिला. जैसा कि सलमान खान ने पहले ही जयपुर की खान सिस्टर्स के बारे में बता चुके हैं कि उनके तेवर काफी ऊपर हैं. सिर्फ दो दिन के भीतर ही खान सिस्टर्स के बीच यह देखने को मिल गया है. दूसरे दिन घरवाले के काम को लेकर काफी बहस छिड़ी. जिसके बाद यह तय हुआ कि घर के पुरुष सुबह का ब्रेकफास्ट बनाएंगे.

टिप्पणियां

क्रिकेटर श्रीसंत ने दी 'बिग बॉस' छोड़ने की धमकी, और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

Bigg Boss 12 Day 2 Live Updates

- बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 12 का दूसरा एपिसोड. शिवाशीष और खान सिस्टर्स ने पहले दिन की देर रात को श्रीसंत के साथ प्रैंक किया, जिसे लेकर श्रीसंत काफी गुस्सा हो गए.
- खान सिस्टर्स ने पहले दिन देर रात घरवालों को लेकर काफी डिस्कशन किया. सुबह लगभग 4.15 बजे तक लिविंग एरिया में श्रीसंत अकेले खड़े हुए थे, तभी सबा खान आकर उनसे लाइट ऑन होने की बात की.
- सुबह की शुरुआत 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने से हुई. इसके बाद श्रीसंत ने खान सिस्टर्स के खराब बर्ताव पर अन्य घरवालों से शिकायत की.
- खाने को लेकर कई कंटेस्टेंस के बीच आपस में कुछ बहस भी हुई.
- खान सिस्टर्स एक साथ बैठकर डिस्कस किया कि अगर हम अड़ियल, दबंग या जिद्दी हैं तो है. जैसे हैं वैसे ही रहेंगे.
- घर का काम करने को लेकर खान सिस्टर्स ने बहस छेड़ी कि कुछ लोग काम कर रहे हैं और कुछ लोगों ने नहीं. इस पर पूरे घरवाले उनके खिलाफ हो गए. गोल मेज पर बातचीत करते हुए हुए खान सिस्टर्स ने ऐलान किया कि जब तक कोई कैप्टन नहीं बन जाता मैं घर का कोई भी काम नहीं कर रही.
- दूसरे दिन दोपहर लगभग 3.15 बजे 'बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस' टास्क शुरु हुआ. इसे लेकर जब बिग बॉस द्वारा बॉन्ग का बजर बजने पर दीपिका सबसे पहले बटन दबाया और उन्होंने खान सिस्टर्स को बुलाया.
- इस दौरान टीवी एक्टर करण पटेल और बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे बिग बॉस के घर में पहुंचीं.
 
- सबसे पहले अनूप जलोटा ने उनसे पूछा- अगर सबकुछ सही चल रहा है तो आपका क्या अधिकार है कि मीटिंग बुलाकर ऐसे सवाल पूछा. इस पर खान सिस्टर्स ने खुद को डिफेंड किया और कहा- मुझे सपोर्ट नहीं चाहिए.
- 'बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस' टास्क में खान सिस्टर्स के बिहैवियर से बाकी घरवाले काफी खफा दिखे.
- टास्ट के मुताबिक सबा और सोमी खान की जोड़ी को घरवालों ने कमजोर बताया है और टास्क में दीपिका सामने हरा दिया.
 
- इसके बाद 'बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस' टास्क में करनवीर वोहरा ने कृति और रोशनी को चैलेंज किया. उन्होंने बताया कि रोशनी और कृति साथ होने के बाद भी ताल-मेल नहीं है. जिस पर रोशनी ने कहा कि करन में बॉसी नेचर है.
- श्रीसंत ने आखिरी बजर बजाकर सौरभ और शिवाशीष को अपने सामने चैलेंज में रखा. जिसके बाद वह टास्क में जाकर उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया. जिसके बाद बिग बॉस ने इस लग्जरी टास्क को रद्द कर दिया.
- टास्क रद्द होने के बाद घरवाले श्रीसंत को लेकर घरवाले कई बातें करने लगे. जिसपर श्रीसंत नाराज होकर घर से बाहर जाने का फैसला ले लिया और बिग बॉस से एग्जिट गेट खोलने के लिए रिक्वेस्ट करने लगे.

 ...और भी हैं बिग बॉस से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement