Bigg Boss 12: कप्तान नहीं बन पाने से तिलमिलाए दीपक ठाकुर, दीपिका पर लगाए ये इल्जाम... देखें Video

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर इस हफ्ते काफी लाइमलाइट में रहे. उन्होंने न सिर्फ अपने परफॉर्मेंस के बल पर कप्तानी की दावेदारी हासिल की, बल्कि...

Bigg Boss 12: कप्तान नहीं बन पाने से तिलमिलाए दीपक ठाकुर, दीपिका पर लगाए ये इल्जाम... देखें Video

दीपिका कक्कड़ से भिड़े दीपक ठाकुर

खास बातें

  • बिग बॉस में कप्तान बनीं सुरभी
  • खफा हो गए दीपक ठाकुर
  • दीपिका पर लगाए ये इल्जाम
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर इस हफ्ते काफी लाइमलाइट में रहे. उन्होंने न सिर्फ अपने परफॉर्मेंस के बल पर कप्तानी की दावेदारी हासिल की, बल्कि अन्य सदस्यों से गहमागहमी करते हुए भी नजर आए. यही वजह रही कि कप्तानी के ब्रेकिंग न्यूज टास्क में सुरभी राणा से हारने के बाद दीपक ठाकुर काफी तिलमिला उठे. दीपक ठाकुर अपनी हार की वजह से दीपिका कक्कड़ पर एक इल्जाम लगा डाला. दीपक ठाकुर का कहना है कि दीपिका ने सुरभी राणा को काम में पार्सियलिटी करने की इजाजत दी है. हालांकि यह अभी तक कंफर्म नहीं हुआ कि दीपक ऐसा सच बोल रहे हैं या फिर वह दीपिका पर झूठा आरोप लगा रहे है. इसका खुलासा आज के आने वाले एपिसोड में होगा.

गोविंदा इस बात से हुए खफा, दिल खोल कर बोले- 'बॉलीवुड का माहौल सही नहीं, क्योंकि...'

 


बिग बॉस के इस सीजन में दीपक ठाकुर ही एक ऐसे कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं, जिनका झगड़ा सभी सदस्यों से हो चुका है. फिलहाल उनकी लड़ाई घर में मौजूद बिग बॉस मराठी की विनर मेघा धाडे के साथ सबसे ज्यादा देखी गई. गुरुवार को आने वाले एपिसोड में देखा गया कि एक टास्क के दौरान दीपक ठाकुर ने मजाक-मजाक में मेघा धाडे से कुछ ऐसा सवाल पूछा, जिसके बाद वह आग-बबूला हो गईं. इतना ही नहीं, उन्होंने गुस्से में आकर दीपक की ओर अपनी जूती उतारकर मारी और फिर इसके बाद उनपर थूका.

 


सलमान खान ने अरुणाचल प्रदेश के CM व किरन रिजिजू संग चलाई साइकिल, Video हो रहा वायरल
Newsbeep

ऐसा होने के बाद दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) काफी गुस्सा हो गए और फिर बिग बॉस से इन हरकतों की शिकायत करने लगे. दीपक उनकी हरकतों की वजह से काफी खफा हो गए और हाथ में लिए माइक को जमीन पर पटक दिया. फिलहाल आज के एपिसोड में मेघा धाडे को दीपिका कक्कड़ यह सुझाव देती हुईं नजर आएंगी कि उन्हें दीपक ठाकुर से बात करनी चाहिए. इस बार मेघा का कहना है कि अगर दीपक ठाकुर उनसे बदतमीजी से बात करेंगे तो उन्हें भी सामने से वैसा ही जवाब मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...