Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने गलती से छुआ दीपिका का हाथ, गुस्से में बोलीं- मुझे छूना मत... देखें Video

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के 11वें सप्ताह में ग्रुपिज्म (गुटबंदी) पूरी तरह खत्म होता हुआ दिखाई देने लगा है. वूल्फ पैक और हैप्पी क्लब के मेंबर्स लगभग बिखर चुके हैं.

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने गलती से छुआ दीपिका का हाथ, गुस्से में बोलीं- मुझे छूना मत... देखें Video

Bigg Boss 12: दीपिका कक्कड़ के निशाने पर आए दीपक ठाकुर

खास बातें

  • दीपक से भिड़ीं दीपिका
  • हाथ छूने का लगाया आरोप
  • घर में मचा घमासान
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के 11वें सप्ताह में ग्रुपिज्म (गुटबंदी) पूरी तरह खत्म होता हुआ दिखाई देने लगा है. वूल्फ पैक और हैप्पी क्लब के मेंबर्स लगभग बिखर चुके हैं. अब सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के खिलाफ खेलना शुरू कर दिया है. इस हफ्ते जहां रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) पर सोमी खान (Somi Khan) पर कमजोर कंटेस्टेंट बताने का आरोप लगा है. वहीं दूसरी ओर लक्जरी टास्क के दौरान दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) के ऊपर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने हाथ छूने आरोप लगा डाला. मामला इतना बढ़ गया कि श्रीसंत भी बीच में आकर गहमागहमी पर उतर आए. हालांकि इस मसले में किसी ने भी हाथापाई नहीं की, लेकिन दीपिका के इस गंभीर आरोप पर दीपक ने सफाई दी कि यह गलती से हुआ.

ऋतिक रोशन ने कर ही दिया खुलासा, एक्स वाइफ सुजैन खान के लिए कह डाली ये बात

बिग बॉस के घर में सोमवार को हुए नॉमिनेशन टास्क के बाद अब लक्जरी टास्क की बारी आई. इस दौरान कुछ ऐसी अप्रिय घटना हुई, जिसे लेकर दीपक पर दीपिका गुस्से से आग बबूला हो गईं. बीबी पंचायत टास्क के दौरान रोमिल चौधरी कटघरे में खड़े हुए थे और जसलीन मथारू ने उन पर आरोप लगाया कि आप किसी भी सदस्य को कमजोर कैसे कह सकते हैं. इस पर जसलीन ने कहा कि रोमिल चौधरी में अहंकार आ गया है.

इसी मसले पर दीपिका वहां जसलीन और सोमी खान से बात करने पहुंचीं. बातचीत चल ही रही थी कि दीपक ठाकुर उन्हें आकर मामला शांत होने की बात की. इसी दौरान गलती से दीपक ने दीपिका का हाथ छू लिया. इस पर दीपिका तुरंत गुस्से में आ गई और कहने लगी कि 'मुझे छूना मत...'

 


बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मोहम्मद अजीज का निधन, रेस्टोरेंट में गाकर शुरू किया था करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका को गुस्से में देखकर घर में मौजूद पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत भी बीच में आ पहुंचे और दीपिका के सपोर्ट में दीपक से भिड़ गए. वहीं इस हफ्ते घर की कप्तान सुरभी राणा ने दीपक ठाकुर को सपोर्ट करना शुरू कर दिया. हालांकि दीपक ने कहा कि बातों-बातों में मेरा हाथ उनसे छू गया, मेरा कोई इंटेशन नहीं था. लेकिन दीपिका इस बात को मानने को तैयार नहीं थी. फिलहाल अब आज के आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि यह मुद्दा किस हद तक जाता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...