NDTV Khabar

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने कही चौंकाने वाली बात, बोले- 'अगर मुझे टॉयलेट लगेगा तो...'

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में जब से जोड़ियों में ब्रेकअप हुआ है, तब से सभी कंटेस्टेंट अकेले खेलना शुरू कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने कही चौंकाने वाली बात, बोले- 'अगर मुझे टॉयलेट लगेगा तो...'

Bigg Boss के घर में दीपक ठाकुर का दिखा ये रूप

खास बातें

  1. दीपक ठाकुर ने बनाई स्ट्रैटिजी
  2. शो में बने रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार
  3. बोली ये बड़ी बात
मुंबई: बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में जब से जोड़ियों में ब्रेकअप हुआ है, तब से सभी कंटेस्टेंट अकेले खेलना शुरू कर दिया है. सबा-सोमी हो या फिर दीपक-उर्वशी, हर कोई अपनी तरह से घर में रहने के लिए स्ट्रैटिजी अपना रहे हैं. घोड़ा गाड़ी टास्क के दौरान जहां श्रीसंत-रोमिल के बीच तीखी नोंक-झोंक देखने को मिली तो वहीं दीपक ठाकुर टास्ट में अपना 100 प्रतिशत देने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. दीपक ठाकुर का मानना है कि वह इतनी दूर से घर में सिर्फ टाइम पास करने के लिए नहीं बल्कि शो में रहकर खेलने के लिए आए हैं. अपनी प्लानिंग को किसी भी हाल में सफल होते हुए देखने के लिए दीपक ठाकुर किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. दीपक ठाकुर ने यहां तक यह भी बोल दिया कि अगर बाथरूम करने की नौबत भी आए तो मैं करने को तैयार हूं.

Bigg Boss 12 Day 30: अनूप जलोटा ने चली शातिर चाल, श्रीसंत को रोमिल ने किया बेहाल- देखें Video

दीपक ठाकुर काफी जुनून के साथ घोड़ा गाड़ी टास्क में न सिर्फ हिस्सा ले रहे हैं, बल्कि स्ट्रैटिजी भी अपना रहे हैं. वह शिवाषीश के साथ बैठकर इसी बारे में बात करते हुए दिखे. उन्होंने उनसे कहा, 'अगर मुझे टॉयलेट लगा तो मैं कर सकता हूं. मैं इस शो में रहने के लिए कुछ भी कर सकता हूं. इस केस में अगर टास्क के दौरान टॉयलेट भी कर देता हूं तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा. क्योंकि जहां से हम आते हैं और हमारे लिये ये शो बहुत बड़ी है; मेरे बारे में दुनिया क्या सोचती है इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. मुझे पता है यह शो ड्रीम कम ट्रू वाली बात है. इतनी मेहनत से आए हैं, इतनी आसानी से किसी के शिकार नहीं बन सकते हैं.'

 
Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को जसलीन पर आया गुस्सा, बोले- लोग पूछेंगे सौरव कौन है, आपका साला है...

टिप्पणियां
यानी दीपक ठाकुर ने यह ऐलान कर दिया है कि शो में खुद को बनाए रखने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. फिलहाल घोड़ा गाड़ी टास्क में दीपक काफी चतुराई से खेलते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी इस चतुराई की वजह से सुरभी राणा से भी बहस हो चुकी है. आज के आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि टास्क को जीतने के लिए कौन किस हद तक गुजरेगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement