Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Bigg Boss 12: करणवीर ने दीपक ठाकुर को किया गंजा, बिहारी सिंगर बोले- किसी के मरने पर मुंडवाते हैं बाल

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में कंटेस्टेंट को अब अग्निपरीक्षा देने की बारी आ चुकी है. तीसरे हफ्ते के शुरुआत में बिग बॉस ने नॉमिनेशन के लिए कुछ ऐसा तरीका अपनाया कि जोड़ियों में अपनों के बीच ही तकरार होने शुरू हो गये हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: करणवीर ने दीपक ठाकुर को किया गंजा, बिहारी सिंगर बोले- किसी के मरने पर मुंडवाते हैं बाल

Bigg Boss में आज यूं दिखेंगे दीपक ठाकुर

खास बातें

  1. करणवीर ने दीपक को किया गंजा
  2. वीडियो इंटरनेट पर वायरल
  3. दीपक ने बोले कटु शब्द
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में कंटेस्टेंट को अब अग्निपरीक्षा देने की बारी आ चुकी है. तीसरे हफ्ते के शुरुआत में बिग बॉस ने नॉमिनेशन के लिए कुछ ऐसा तरीका अपनाया कि जोड़ियों में अपनों के बीच ही तकरार होने शुरू हो गये हैं. एक ओर अनूप जलोटा अपनी पार्टनर जसलीन मथारू द्वारा टास्क पूरा न कर पाने की वजह से जोड़ी तोड़ने तक की बात कह डाली है तो वहीं दूसरी ओर नॉमिनेशन से बचने के लिए बिहारी सिंगर ने अपने पार्टनर उर्वशी वाणी को किडनैपर से छुड़ाने के लिए सिर मुंडवा डाले. बिग बॉस सीजन 12 में यह अब तक का सबसे बड़ी कुर्बानी मानी जा रही है. फिलहाल सिर मुंडाने के बाद दीपक ठाकुर और भी स्ट्रांग हो गए हैं.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा दूर रहते हुए करते हैं ऐसे बात, वीडियो चैट में हुआ खुलासा

 


बिग बॉस द्वारा नॉमिनेशन टास्क में जब दीपक ठाकुर गंजे हो रहे थे, तब उन्होंने एक ऐसी बात बोली जिससे सब सुनकर सहम से गए. टास्क में किडनैपर बने करणवीर बोहरा ने दीपक को फोन करके बोले- तेरी जोड़ीदार पार्टनर मेरे कब्जे में है. आप बलिदान में मुझे सिर से बाल, चेहरे से दाढ़ी और पूरी बदन की बाल को शेव करना पड़ेगा.''

इस पर दीपक ठाकुर बिना सोचे समझे अपने बाल-दाढ़ी बना दिए. सिर मुंडाते वक्त दीपक बोले- हमारे यहां किसी के मरने पर बाल मुंडवाते हैं. आज के आने वाले टास्क में दीपक की कुर्बानी देखने को मिलेगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BIGGBOSS12 (@biggboss1or2) on


सलमान खान की फिल्म को प्रमोट कर रहीं जैकलीन फर्नांडिस चढ़ी दोस्त की पीठ पर, Video में धड़ाम से गिरीं
टिप्पणियां

बता दें कि दीपक ठाकुर ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में 'फ्रस्टियाओ नहीं मोरा' गाना गाया था. इतना ही नहीं, उन्होंने हाल ही में आई फिल्म 'मुक्का बाज' में भी गाना गाया है. जोड़ी के साथ एंट्री करने वाले दीपक की पार्टनर उर्वशी वाणी उन्हें फ़ेसबुक के जरिये मिलीं.

बिग बॉस के पहले एपिसोड में सलमान खान से मिलने पर दीपक ठाकुर ने अपना एक किस्सा बताया, जिसमें उन्होंने इंस्टाग्राम पर हजारों मैसेजेस भेजा था. वैसे, पहले दो सप्ताह में दीपक ने ऑडियंस को खुलकर एंटरटेन किया, उम्मीद है आने वाले हफ्तों में दीपक अपनी सादगी से दर्शकों का दिल जीतते रहेंगे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- मुसलमान भाई हैं, वो हमारे जिगर का टुकड़ा हैं

Advertisement