NDTV Khabar

Bigg Boss 12: टूटता हुआ दिख रहा 'हैप्पी क्लब', दीपक-सुरभी के बीच छिड़ी जंग... देखें Video

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में जैसे-जैसे दिन बीतता जा रहा है, वैसे-वैसे नए ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. बिग बॉस में इस हफ्ते खेले जा रहे हिटमैन टास्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि 'हैप्पी क्लब' का मेंबर टूटता हुआ नजर आने लगा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: टूटता हुआ दिख रहा 'हैप्पी क्लब', दीपक-सुरभी के बीच छिड़ी जंग... देखें Video

Bigg Boss 12: हिटमैन टास्क के दौरान दीपक ठाकुर, श्रृष्टि रोडे और मेघा धाडे

खास बातें

  1. बिग बॉस 12 में नया मोड़
  2. टूटता दिख रहा हैप्पी क्लब
  3. सुरभी-दीपक के बीच गहमागहमी
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में जैसे-जैसे दिन बीतता जा रहा है, वैसे-वैसे नए ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. बिग बॉस में इस हफ्ते खेले जा रहे हिटमैन टास्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि 'हैप्पी क्लब' का मेंबर टूटता हुआ नजर आने लगा है. हैप्पी क्लब में शामिल दीपक ठाकुर (Deepak Thakur), रोमिल चौधरी (Romil Choudhary), सोमी खान (Somi Khan) और सुरभी राणा (Surbhi Rana) अब एक-दूसरे से बिल्कुल अलग होते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में हुए कैप्टेनसी टास्क की वजह से आपस में फूट पड़ गई है. इसका फायदा वूल्फ पैक के सदस्यों को मिलता दिख रहा है. आने वाले एपिसोड में रोमिल चौधरी और श्रीसंत (Sreesanth) के बीच नोंक-झोंक देखने को मिल सकती है.

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की शादी का पहला Video आया सामने, दिखी ऐसी सजावट
 

हिटमैन टास्क को जीतने के लिए कंटेस्टेंट के बीच प्लानिंग और प्लॉटिंग दिखाई दे रही है. इस टास्क में दीपक ठाकुर और श्रीसंत के बीच जबरदस्त लड़ाई भी देखने को मिलेगी. बिग बॉस के घर में जहां एक ओर नई दोस्ती पनपती हुई दिखी तो वहीं पुरानी दोस्ती में दरार भी देखने को मिल रहा है और यह सब सिर्फ इस हफ्ते हो रहे कैप्टेनसी टास्क की वजह से हुए. सबसे मजबूत ग्रुप माना जा रहा हैप्पी क्लब अब बिखरता हुआ दिखाई देने लगा है. दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और सुरभी राणा (Surbhi Rana) के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली. वहीं रोमिल व सुरभी के बीच भी गहमा गहमी देखी गई. 


टिप्पणियां

निरहुआ के नए गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, वायरल हो गया Video
 


वहीं दूसरी ओर शिवाशीष (Shivashish) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की दोस्ती में खटास आ गई है. दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट नहीं कर रहे हैं. हिटमैन टास्क के पहले राउंड में दीपिका, जसलीन, रोहित और मेघा पहले से ही कैप्टेनसी की दावेदारी से बाहर हो चुकी हैं. कंटेस्टेंट्स के बीच न सिर्फ कैप्टन की दावेदारी हासिल करने के लिए दांव चली जा रही है, बल्कि विनिंग प्राइज मनी को बचाने के लिए स्ट्रैटेजी भी दिख रही है. फिलहाल कप्तान बनने की होड़ में किसे दावेदारी मिल पाती है, यह तो आज के एपिसोड को देखने के बाद पता चलेगा. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement