NDTV Khabar

Bigg Boss 12: 'आधार कार्ड' वाले डायलॉग से छा गए दीपक ठाकुर, ट्विटर पर हुए ट्रेंड

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में 'फ्रस्टियाओ नहीं मोरा' गाना गाया था. इतना ही नहीं, उन्होंने हाल ही में आई फिल्म 'मुक्का बाज' में भी गाना गाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: 'आधार कार्ड' वाले डायलॉग से छा गए दीपक ठाकुर, ट्विटर पर हुए ट्रेंड

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी

खास बातें

  1. बिग बॉस 12 का आगाज
  2. उवर्शी के साथ पहुंचे दीपक ठाकुर
  3. फेसबुक पर हुई जोड़ी की मुलाकात
नई दिल्ली:

Bigg Boss सीजन 12 की शुरुआत रविवार से हो चुकी है. Bigg Boss के शुरू होते ही एक कॉमनर कंटेस्टेंट्स ने कुछ ही मिनटों में अपने हजारों-लाखों फैंस बना लिए. वह नाम है बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले गायक दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) का. अपने सादगी, बोली और मजेदार डायलॉग से पहले ही दिन के एपिसोड में दर्शकों का दिल जीतने में दीपक कामयाब रहे. Bigg Boss 12 में दीपक अपनी दोस्त उर्वशी वाणी के साथ जोड़ी बनाकर बिग बॉस के घर में कैद हुए.

Bigg Boss 12: वाशरूम देख उड़ गए दीपक ठाकुर के होश, बोले- यहां नल से निकलती है लाइट​

बता दें कि दीपक ठाकुर ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में 'फ्रस्टियाओ नहीं मोरा' गाना गाया था. इतना ही नहीं, उन्होंने हाल ही में आई फिल्म 'मुक्का बाज' में भी गाना गाया है. जोड़ी के साथ एंट्री करने वाले दीपक की पार्टनर उर्वशी वाणी उन्हें फ़ेसबुक के जरिये मिलीं. बिग बॉस के पहले एपिसोड में सलमान खान से मिलने पर दीपक ठाकुर ने अपना एक किस्सा बताया, जिसमें उन्होंने इंस्टाग्राम पर हजारों मैसेजेस भेजा था.


Bigg Boss 12: 37 साल छोटी शिष्या को दिल दे बैठे अनूप जलोटा, सलमान खान के सामने किया प्यार का खुलासा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@deepakthakur.bb12) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@deepakthakur.bb12) on

Bigg Boss 12: सलमान खान के शो बिग बॉस में हुए 5 कारनामे, जिसे दर्शक देख हो चुके हैं शर्मिंदा

कंटेस्टेंट बन कर Bigg Boss के घर में दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी की पिंजरे के अंदर कैद होकर एंट्री हुई. पिंजरे से आज़ाद होने के बाद दीपक ने सबसे पहले बिग बॉस के घर की जमीन को चूमा और फिर अंदर गए. 

Bigg Boss 12: सलमान खान ने दिखाई बिग बॉस हाउस की झलक, बेडरूम से लिविंग एरिया तक सब है इतना आलीशान

लिविंग रूम में बेड चुनने को लेकर उन्होंने एक ऐसा डायलॉग मारा जिससे Bigg Boss के दर्शक दीपक ठाकुर के मुरीद हो गए. दीपक बोलें 'बेड कैसे बुक करना है? शर्ट निकाल कर रख दें कि आधार कार्ड रख दें? साला मंगवाना पड़ेगा घर से'. इन्हीं डायलॉग से दीपक रविवार की रात ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगे.  #DeepakThakur के साथ यूजर्स ने कई पॉजिटिव ट्वीट्स किये.

वैसे, पहले एपिसोड में दीपक ने ऑडियंस को खुलकर एंटरटेन किया, उम्मीद है आने वाले हफ्तों में दीपक अपनी सादगी से दर्शकों का दिल जीतते रहेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement