Bigg Boss 12: बिग बॉस से बाहर हुए ये कंटेस्टेंट, इंटरव्यू में खोले कई राज

पिछले हफ्ते बिग बॉस (Bigg Boss 12) ने किसी भी एविक्शन को अंजाम नहीं दिया था, लेकिन सबको सरप्राइज करते हुए इस हफ्ते डबल एविक्शन की घोषणा कर दी गई थी.

Bigg Boss 12: बिग बॉस से बाहर हुए ये कंटेस्टेंट, इंटरव्यू में खोले कई राज

Bigg Boss 12: मीडिया रिपोर्टों की मानें तो पुलिस कॉन्स्टेबल निर्मल सिंह (Nirmal Singh) बाहर हो गए हैं.

खास बातें

  • बिग बॉस से एक और कांटेंस्टेंट बाहर
  • मीडिया में आई खबरें
  • कॉन्स्टेबल निर्मल सिंह बाहर
नई दिल्ली:

बिग बॉस-12 (Bigg Boss 12) में सदस्यों के घर से बाहर निकलने का सिलसिला शुरू हो गया है. वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman khan) ने कृति और रोशमी पर गाज गिराई. जनता की वोट में रोशमी और कृति की जोड़ी कमजोर साबित हुई और इस तरह दोनों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. पिछले हफ्ते बिग बॉस (Bigg Boss 12) ने किसी भी एविक्शन को अंजाम नहीं दिया था, लेकिन सबको सरप्राइज करते हुए इस हफ्ते डबल एविक्शन की घोषणा कर दी गई थी. अब सवाल यह उठ रहा था कि डबल एविक्शन में दूसरे लोग कौन होंगे.

 


बिग बॉस 12 से बाहर होने वाले अगले कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है. मीडिया रिपोर्टों पर यकीन किया जाए तो पुलिस कॉन्स्टेबल निर्मल सिंह (Nirmal Singh) घर से बाहर हो गए हैं. निर्मल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे पोस्ट एविक्शन इंटरव्यू दे रहे हैं. निर्मल इस इंटरव्यू में घर के अपने सफर के बारे में जानकारी दे रहे हैं. निर्मल ने माना कि उनका सृष्टि रोडे के साथ अच्छा कनेक्शन बन गया था. वे घर के बाहर सृष्टि को मिस करेंगे.

Bigg Boss 12: सलमान खान पर टूट पड़े Puppies, किसी ने काटा तो किसी ने कर दी यह गलती...देखें Video

निर्मल सिंह ने रोमिल के साथ घर में एंट्री की थी, लेकिन वे बहुत ही खामोश रहे. जिस वजह से नजर नहीं आ सके. हालांकि जोड़ी को एविक्ट क्यों नहीं किया गया, इसका राज तो आज के एपिसोड में खुलेगा, लेकिन निर्मल सिंह से धमाके की उम्मीद थी, वो नहीं कर सके और इसका खामियाजा उन्हें घर से बाहर आने के रूप में भुगतना पड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com