NDTV Khabar

Bigg Boss 12: करणवीर बोहरा की जुड़वा बेटियों की स्माइल देखकर कह बैठेंगे Soo Cute! देखें Video

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) भले ही बिग बॉस के घर में अपने गेम में बिजी हैं, लेकिन बिग बॉस के घऱ के बाहर उनकी क्यूट बेटियां अपने पापा को काफी मिस करती हुईं नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: करणवीर बोहरा की जुड़वा बेटियों की स्माइल देखकर कह बैठेंगे Soo Cute! देखें Video

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) की बेटी बेला और विएना (Bella and Vienna)

खास बातें

  1. बिग बॉस के घर में करणवीर बोहरा
  2. जुड़वा बेटियों का वीडियो वायरल
  3. टीवी के मशहूर एक्टर हैं केवी
नई दिल्ली: बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री लेने वाले मशहूर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) भले ही अपना गेम खेल रहे हैं, लेकिन बिग बॉस के घर के बाहर उनकी क्यूट बेटियां अपने पापा को काफी मिस करती हुईं नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें करणवीर बोहरा के जुड़वा बेटियां स्माइल कर रही हैं. उनकी क्यूट स्माइल देखने के बाद आपकी भी स्माइल नहीं रुकेगी. करणवीर बोहरा जब बिग बॉस के घर में एंट्री कर रहे थे तो वह अपनी बेटियां और पत्नी से मुलाकात करके ही घर के अंदर गए. करणवीर बोहरा को बिग बॉस के घर में अन्य सदस्य उन्हें केवी के नाम से पुकारते हैं.

Indian Idol 10: नीलांजना ने गाया ऐसा सॉन्ग, सिंगर विशाल ददलानी ने छूए पैर तो फैन ने दी सोने की चेन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on



केवी की ट्विन्स बेटियों के नाम बेला और विएना (Bella and Vienna) है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ट्विन्स एक ही तरह के कपड़े पहने हुए हैं. इस वीडियो में दोनों ही सोफे पर खड़े होने की कोशिश कर रही हैं. फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद किसी के भी चेहरे पर मुस्कान अपने आप आ जाएगी और Soo Cute कहे बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे.

फिलहाल करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) बिग बॉस में इस हफ्ते नॉमिनेट हैं और अपनी शातिर गेम की वजह से कप्तानी के दावेदार भी बनते हैं. आज के आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि क्या वह घर के कप्तान बन पाते हैं या नहीं.

 

बता दें, करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने साल 2006 में मॉडल और वीजे टीजे सिंधु से शादी की थी. जोड़ी की बेटियों का जन्म यूके में जून 2016 को हुआ था. जन्म के बाद उनकी पत्नी टीजे और बेटियां 6 महीने तक यूके में ही थे. करण शूटिंग से फ्री होकर बेटियों से मिलने अक्सर जाते थे. 

'ठांय-ठांय' की आवाज सुनकर थरथरा जाएगा दिल, भौकाल मचाने आ गया 'गुड्डू पंडित', देखें Video

टिप्पणियां
करण और टीजे दोनों ही टीवी सीरियलों में काम कर चुके हैं. टीजे ने 'शरारत', 'कभी कभी प्यार कभी कभी यार', 'संतोषी मां' जैसे शो में काम किया है. वहीं, करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने 'जस्ट मोहब्बत', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'शरारत', 'कसौटी जिंदगी की', 'कुसुम', 'कभी कभी प्यार कभी कभी यार', 'नागिन 2' सहित अन्य शो में अभिनय किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement