Bigg Boss 12: करणवीर बोहरा को 'बिग बॉस' का विजेता देखना चाहती है यह अभिनेत्री, फैंस से की यह खास अपील

'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) के फिनाले के पहले टीवी अभिनेत्री व 'बिग बॉस' की पूर्व विजेता श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने दर्शकों से अभिनेता करणवीर बोहरा (karanvir bohra) को प्यार देने और जिताने की अपील की है.

Bigg Boss 12: करणवीर बोहरा को 'बिग बॉस' का विजेता देखना चाहती है यह अभिनेत्री, फैंस से की यह खास अपील

Bigg Boss 12: करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra).

खास बातें

  • करणवीर बोहरा को बिग बॉस 12 जीतते देखना चाहती हैं श्वेता तिवारी
  • श्वेता तिवारी ने करणवीर की काफी तारीफ की है
  • उन्होंने फैंस से करणवीर को वोट देने की अपील की है

रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) का फिनाले में अब सिर्फ एक हफ्ता ही बचा है. ऐसे में दर्शक अपने-अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट की जीत की भविष्यवाणी कर रहे हैं. अभी हाल ही में 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss) के घर से बेघर हुई सोमी खान (Somi Khan) ने दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) को खिताब का प्रबल दावेदार माना है. कई टीवी स्टार श्रीसंत (SreeSanth), दीपिका (Deepika) और रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) के जीतने की भी भविष्यवाणी कर रहे हैं. लेकिन 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) के फिनाले के पहले टीवी अभिनेत्री व 'बिग बॉस' की पूर्व विजेता श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने दर्शकों से अभिनेता करणवीर बोहरा (karanvir bohra) को प्यार देने और जिताने की अपील की है, जो फिलहाल 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss) के घर में एक प्रतिभागी के रूप में हैं. एक अच्छे दोस्त की तरह उन्होंने वोटर्स से करणवीर बोहरा (karanvir bohra) को समर्थन देने की अपील की है. करणवीर बोहरा (karanvir bohra) को दर्शक काफी पसंद करते हैं और बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में वो काफी अच्छा खेल रहे हैं.

Bigg Boss 12: सोमी खान ने घर से निकलते ही रोमिल चौधरी को किया इग्नोर, बताया कौन जीत सकता है खिताब

 

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने करणवीर बोहरा (karanvir bohra) इंस्टाग्राम पर लिखा, "केवी (करणवीर बोहरा)! वह हमेशा मुझसे कहता था कि 'मम्मी' जिंदगी की सबसे अच्छी बात यह है कि आपको अपने आप को और ज्यादा खुश शख्स के रूप में देखने के लिए एक नया मौका मिलता है और उसने 'बिग बॉस' के घर में यह साबित कर दिखाया है. केवी मेरे बच्चे जब से मैं तुमसे मिली हूं और खासकर जबसे तुम 'बिग बॉस' के घर के अंदर गए हो, तुमने मुझे बहुत गर्व महसूस कराया है." 

Bigg Boss 12: दीपिका का गायब हुआ लहंगा तो रणवीर सिंह पर किया शक, सलमान खान बोले- 'शादी के चार दिन भी नहीं हुए और...' देखें Video

Newsbeep

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' की अभिनेत्री श्वेता तिवारी रह चुकी  श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)ने ने कहा, "कृपया हर कोई इस बेहतरीन शख्स करणवीर बोहरा (karanvir bohra) को अपना प्यार और समर्थन दे और उसे विजेता के रूप में लौटने का मौका दें." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट एजेंसी से)