Bigg Boss 12 Promo: टीचर बन सलमान खान ने समझाए रूल्स, कहा- बदल जाएगी गेम की ABCD

Bigg Boss 12 Promo: प्रोमो में सलमान खान कहते हैं कि इस साल शो की ABCD सबकुछ बदल जाएगा. अभिनेता प्रोमो में शो का फॉर्मेट समझाते नजर आ रहे हैं.

Bigg Boss 12 Promo: टीचर बन सलमान खान ने समझाए रूल्स, कहा- बदल जाएगी गेम की ABCD

Bigg Boss 12 का पहला प्रोमो रिलीज

नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के साथ छोटे पर्दे पर भी तहलका मचा रहे हैं. इन दिनों अभिनेता गेम शो 'दस का दम' होस्ट कर रहे हैं. इसके तुरंत बाद सलमान खान देश के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' की मेजबानी करते नजर आएंगे. 'बिग बॉस 12' के मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सलमान खान सीजन 12 के फॉर्मेट को समझाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान एक टीचर के अंदाज में सूट-बूट पहने क्लास रूम में धासू एंट्री मारते हैं.

Watch: सलमान खान इनका हाथ थामे माल्टा की गलियों में घूमते दिखे, कहा- मेरी जिंदगी के प्यार से मिलिए...

Bigg Boss 12 के प्रोमो में सलमान खान कहते हैं कि इस साल शो की ABCD सबकुछ बदल जाएगा. इसमें रैपर से लेकर जुड़वां बहने, सास-बहू से लेकर छोटे-बड़े सब लोग होंगे. वीडियो के आखिर में सलमान मस्ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं. 

देखें, प्रोमो...

बता दें, बिग बॉस' का सीजन-11 जहां पड़ोसियों की वजह से सुर्खियों में रहा था, वहीं इसके अगले सीजन में जोड़ियों घर के अंदर तहलका मचाती दिखाई देंगी. मेकर्स ने शो के लिए जोड़ियों की तलाश शुरू कर दी है. खबरें गर्म हैं कि 'बिग बॉस-12' के ऑडिशन भी शुरू हो चुके हैं. पिछले सीजन की तरह इस बार भी शो में सेलिब्रेटी और आम आदमी (कॉमनर) का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा. कहा जा रहा है इस सीजन एक पोर्न स्टार की एंट्री होगी, साथ ही मिलिंद सोमन भी इसमें नजर आ सकते हैं.

पोर्न स्टार से मिलिंद सोमन तक, Bigg Boss 12 में नजर आ सकते हैं ये 12 कंटेस्टेंट्स

Newsbeep

'बिग बॉस सीजन-12' में इस बार हमें जोड़ियों देखने को मिलेगी. यह पति-पत्नी, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, मां-बेटा, बाप-बेटी या भाई-बहन से जुड़ी हो सकती है. कुल मिलाकर 12 कंटेस्टेंट शो में हिस्सा लेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो 6 सेलेब्स और 6 कॉमनर शो से जुड़ेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...