NDTV Khabar

Bigg Boss 12: सुरभि ने लगाया बुरी नजर से देखने का आरोप, रोमिल बोले- 'मां की कसम खाकर कहता हूं कि' देखें Video

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स काफी एग्रेसिव और एक-दूसरे के प्रति गुस्सा निकालने हुए नजर आने लगे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: सुरभि ने लगाया बुरी नजर से देखने का आरोप, रोमिल बोले- 'मां की कसम खाकर कहता हूं कि' देखें Video

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में मौजूद कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी (Romil Choudhary)

खास बातें

  1. सुरभी ने रोमिल पर लगाया आरोप
  2. घूरने की आदत पड़ी भारी
  3. भाई-बहन के रिश्ते पर उठा सवाल
नई दिल्ली: बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स काफी एग्रेसिव और एक-दूसरे के प्रति गुस्सा निकालने हुए नजर आने लगे हैं. कभी जोड़ी के रूप में बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) और सुरभि राणा (Surabhi Rana) इन दिनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते. दोनों ही अब एक ऐसे मुद्दे पर भिड़ गए हैं, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह जाएगा. पिछले दो हफ्तों में हैप्पी क्लब पूरी तरह से टूट गया और अब रोमिल-सुरभि (Romil-Surabhi) के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिल रही है. सुरभि राणा ने मंगलवार को आए एपिसोड में रोमिल चौधरी पर उन्हें घूरने का आरोप लगाया. सुरभि राणा का कहना है कि रोमिल उन्हें लगातार घूरते रहते हैं, जिससे मैं असहज महसूस करती हूं.

Kedarnath Song: 'जां निसार...' में दिखी सुशांत-सारा की अनोखी लव केमिस्ट्री, 6 लाख बार देखा गया Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RoadiesRealHeroes (@biggboss1on2) on


सुरभि राणा (Surabhi Rana) द्वारा यह आरोप लगाने के बाद रोमिल चौधरी (Romil Choudhary) काफी निराश हुए, उन्होंने अपने बेटे ओजे और मां की कसम खाकर कहा कि मैं तुम्हें घूर नहीं रहा था. रोमिल का कहना है कि मैं जब भी सोचने लग जाता हूं तो एक टक देखते हुए सोचता ही रहता हूं, जिसकी वजह से सभी को ऐसा लगता है कि मैं किसी को घूर रहा हूं. दोनों के बीच आपसी जंग से पहले रोमिल को सुरभि राणा भाई कहती थीं. जिसकी वजह से रोमिल बेहद उदास हो गए और उनका कहना है कि सुरभि ने भाई-बहन के रिश्ते पर सवाल उठा दिया. पहले दिन के लक्जरी टास्क के बाद रोमिल अकेले में बैठकर रो भी रहे थे.

Bhabiji Ghar Par Hain: 'अंगूरी भाभी' की मुक्केबाज बनने की चाहत, बोलीं- 'अगर मुझे मौका मिला तो...'

टिप्पणियां
हालांकि यह मामला इतने में खत्म नहीं हुआ. इस हफ्ते चल रहे बीबी पंचायत लक्जरी टास्क के दौरान दीपक ठाकुर, करणवीर बोहरा और रोहित सुचांती चाहते हैं कि यह मुद्दा टास्क के दौरान भी उठाया जाए कि सुरभि के बार-बार कहने पर भी रोमिल उन्हें क्यों घूर रहे थे. उनकी घूरने की आदत सही नहीं है. अब देखना होगा कि आज के आने वाले एपिसोड में इस मामले को किस हद तक खींचा जाता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement