NDTV Khabar

Bigg Boss 12: रोशमी और कृति हुईं बिग बॉस से बेघर, अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते के बारे में किया ये खुलासा

Bigg Boss 12 से बेघर हुईं रोशमी बनिक और कृति वर्मा ने भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और उनकी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: रोशमी और कृति हुईं  बिग बॉस से बेघर, अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते के बारे में किया ये खुलासा

Bigg Boss 12: बेघर हुईं कृति वर्मा और रोशमी बनिक

खास बातें

  1. 'बिग बॉस' के घर से बाहर हुईं रोशमी और कृति
  2. अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते को बताया सच्चा
  3. 65 साल के अनूप जलोटा कर रहे 28 वर्षीय जसलीन को डेट
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो 'बिग बॉस' सीजन 12 (Bigg Boss 12) में इस वीकएंड के वार में पहली बार दो कंटेस्टेंट्स घर के बेघर हुए. रोशमी बनिक और कृति वर्मा बिग बॉस 12 से एलिमिनेट होने वाली पहली जोड़ी बनी है. बेघर होने के बाद दोनों ने घर के अंदर के सीक्रेट्स भी शेयर किए. सबसे बड़ा खुलासा दोनों ने भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और उनकी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के रिश्ते को लेकर किया.

नाना पाटेकर के बाद तनुश्री दत्ता का एक और बड़ा खुलासा, कहा- डायरेक्टर ने बोला 'कपड़े उतारकर नाचो'

65 साल के अनूप जलोटा और 28 वर्षीय जसलीन मथारू के रिश्ते को लेकर सीजन की शुरुआत से ही बात हो रही है. लोगों के लिए दोनों के रिलेशनशिप को एक्सेप्ट कर पाना मुश्किल है. कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बताने से पीछे नहीं हट रहे हैं. लेकिन रोशमी और कृति ने इसके रिश्ते की सच्चाई सामने लाई है. इन्होंने माना है कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का रिश्ते एक-दम सच्चा है. हालांकि, दोनों को शुरुआत में ये रिश्ते झूठा लगा था, लेकिन साथ रहते हुए इन्हें दोनों का प्यार साफ दिखाने लगा.


देखें, वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 12 (@biggboss_khabri) on

निरहुआ से नाराज हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह, बोलीं- दिल है ये मेरा, तेरा घर ये नहीं है...देखें Video

रोशमी और कृति का मानना है कि इनकी जोड़ी क्यूट, स्वीट और बेशक विचित्र है. रोशमी ने माना कि अनूप जलोटा और जसलीन का इक्वेशन नॉर्मल गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से बेहतर है, इसलिए लोगों को समझ नहीं आ रहा. लेकिन जोकि ये उनके साथ रहकर आई हैं, इन्होंने दोनों के रिश्ते की सच्चाई को बारिकियों के साथ देखा है. इनका रिश्ते 100% सच्चा है और दोनों एक-साथ बहुत अच्छे लगते हैं.

टिप्पणियां

देखें, अनूप जलोटा और जसलीन की क्यूट केमिस्ट्री से भरा वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AllDatMatterz (@alldatmatterz) on

वैसे अनूप जलोटा कई बार शो में रोमांटिक हो जाते हैं, और जसलीन मथारू से बहुत ही प्यारी बातें भी करते हैं. अनूप कभी जसलीन से देर से आने की शिकायत करते हैं तो कभी कहते हैं कि वे मेकअप में ज्यादा समय लगा देती हैं. जसलीन और अनूप दोनों सबके सामने अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement