Bigg Boss 12: सलमान खान लाए Peon और Madam की जोड़ी घनघोर, एक चुगलखोर तो दूसरी कामचोर...देखें Video

बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन्स के लिए खुशखबरी है. 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के प्रोमो आने शुरू हो गए हैं, और बिग बॉस के लोकप्रिय होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने अपना अंदाज दिखाना शुरू कर दिया है.

Bigg Boss 12: सलमान खान लाए Peon और Madam की जोड़ी घनघोर, एक चुगलखोर तो दूसरी कामचोर...देखें Video

Bigg Boss 12: बिग बॉस के नए प्रोमो में दिखा सलमान खान का ये अंदाज

खास बातें

  • कलर्स चैनल पर आएगा बिग बॉस
  • सलमान खान होंगे होस्ट
  • जोड़ियों का होगा खेल
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन्स के लिए खुशखबरी है. 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के प्रोमो आने शुरू हो गए हैं, और बिग बॉस के लोकप्रिय होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने अपना अंदाज दिखाना शुरू कर दिया है. 'बिग बॉस 12' का थीम विचित्र जोड़ियां हैं, और सलमान खान अपने हरेक प्रोमो में विचित्र जोड़ियों से ही दर्शकों को रू-ब-रू करा रहे हैं. 'बिग बॉस 12' का तीसरा प्रोमो आ गया है, और इसमें Peon और मैडम की विचित्र जोड़ी नजर आ रही है. Peon चुगलखोर है तो मैडम कामचोर है. 'बिग बॉस 12' का ये प्रोमो वाकई काफी दिलचस्प है.

Video: सपना चौधरी को लगा इश्क का रोग, हरियाणवी छोरी का रोमांटिक अंदाज देख हो जाएगा प्यार



Raksha Bandhan 2018: रूठी बहन या भाई को हो मनाना तो जरूर सुनें ये गाने, Rakhi Songs से मौके को बनाएं स्पेशल

'बिग बॉस 12' की खासियत इस बार इसकी विचित्र जोड़ियां होंगी, जिनमें फिल्म स्टार से लेकर कॉमनर तक नजर आएंगे. सूत्रों के मुताबिक, कॉमनर और स्टार्स जोड़ियों में आएंगे और कई सितारे ऐसे भी होंगे जो अकेले आएंगे. इस बार बिग बॉस का जोड़ियों वाला कॉन्सेप्ट बहुत दिलचस्प रहने वाला है. वैसे भी सलमान खान प्रोमो में बहुत ही मस्ती करते नजर आ रहे हैं. जोड़ियों के जरिये शो में जबरदस्त छौंक लगाने की कोशिश की गई है.

शनि मंदिर पहुंची सारा अली खान, फोटोग्राफरों पर भड़कीं- Video हुआ वायरल



सपना चौधरी ने दोस्तों के साथ की कमाल-धमाल मस्ती, हंगामाखेज Video हुआ Viral

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में जोड़ी के तौर पर इंटरनेशनल पोर्न स्टार (Porn Star)  डैनी डी और भारतीय एक्ट्रेस महिका शर्मा आने की भी खबरें हैं. बताया जा रहा है कि इस हॉट जोड़ी को बिग बॉस के घर में मोटी फीस मिलेगी. सूत्र बता रहे हैं कि इस जोड़ी को हफ्ते का लगभग 95 लाख रु. मिलेंगे, यानी इस मोटी फीस के साथ दोनों घर में क्या हंगामा करते हैं, यह भी दिलचस्प होगा. बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस 12' 16 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. वैसे भी बिग बॉस के फैन्स को साल भर इसके नए सीजन का बेसब्री से इतंजार रहता है. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com