NDTV Khabar

Bigg Boss 12: शिल्पा शिंदे-विकास गुप्ता की 'बिग बॉस' में एंट्री, यूं लेंगे सबकी खबर- देखें Video

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में दिग्गजों की एंट्री होने जा रही है. दीवाली (Diwali) धमाके के तौर पर 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और उनके जाने-माने दुश्मन से दोस्त बने विकास गुप्ता (Vikas Gupta) शो में एंट्री करने जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: शिल्पा शिंदे-विकास गुप्ता की 'बिग बॉस' में एंट्री, यूं लेंगे सबकी खबर- देखें Video

Bigg Boss 12: शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की 'बिग बॉस' में होगी एंट्री

खास बातें

  1. शिल्पा-शिंदे विकास गुप्ता की होगी एंट्री
  2. दीवाली के मौके पर मचेगा हंगामा
  3. दो टीमों में बंटेंगे दोनों
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में दिग्गजों की एंट्री होने जा रही है. दीवाली (Diwali) धमाके के तौर पर 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और उनके जाने-माने दुश्मन से दोस्त बने विकास गुप्ता (Vikas Gupta) शो में एंट्री करने जा रहे हैं. बिग बॉस में मास्टरमाइंड विकास गुप्ता के साथ शिल्पा शिंदे की एंट्री कम धमाकेदार नहीं रहने वाली है. शिल्पा और विकास की सरप्राइज एंट्री से घर के सदस्य हैरान रह जाने वाले हैं. विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) न सिर्फ घर के सदस्यों के साथ दीवाली मनाएंगे बल्कि कई तरह के फन टास्क भी करेंगे.

Video: टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा का ये अंदाज देख रह जाएंगे Shocked, जीती हैं ऐसी रफ-टफ लाइफ
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TEAM BIGG BOSS (@biggboss12team) on


सानिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, #BabyMirzaMalik के आते ही सोशल मीडिया पर मची खलबली

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) घर को दो हिस्सों में बांटेंगे. बिग बॉस (Bigg Boss) में एक की कप्तान शिल्पा शिंदे होंगी जबकि दूसरे का कप्तान विकास. विकास और शिल्पा को घर के सदस्यों को अपनी टीम में आने के लिए ललचाना होगा. दोनों को कई तरह के जतन करने होंगे और घर के सदस्यों को टीम में लाना होगा. घर के सदस्य शिल्पा या विकास में से किसे चुनते हैं ये उनके पर निर्भर करेगा. यही नहीं घर के सदस्यों के लिए दीवाली मेले का भी आयोजन होगा जिसमें मास्टर शेफ उनके लिए कुकिंग करेंगे और जादूगर अपना हुनर दिखाएगा तो डांसर मूड में चार चांद लगाएंगे.


प्यार का इजहार करना एक्ट्रेस को पड़ा भारी, हीरो ने यूं लगा दी चपत; देखें Video....
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 12 (@biggboss_khabri) on


बिग बॉस (Bigg Boss) में एंट्री पर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने कहा, "बिग बॉस मेरे लिए घर जैसा है. इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है और यहां वापसी पर मुझे बेहद खुशी है. ये शो मुझे अपने पुराने दिनों में ले गया है. मैं घर के सदस्यों से मिलने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं और उनके साथ दीवाली मनाने का भी काफी उत्साह है. मुझे उम्मीद है, हम लोग जमकर मस्ती करेंगे."
टिप्पणियां

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने बिग बॉस (Bigg Boss) में एंट्री को लेकर कहा, "मैं पहले भी घर में जा चुका हूं और कंटेस्टेंट से मिल चुका हूं. लेकिन इस बार मैं सबके साथ क्वालिटी टाइम बिताने जा रहा हूं. इसके साथ ही मजेदार एक्विटीज भी हैं." इस तरह बिग बॉस में एंटरटेनमेंट की डबल डोज देखने को मिलेगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement